बिजनौर

गरीब लोग न डरें मंहगी दवाइयों के खर्च से मैं करूंगा फ्री मे इलाज – डॉ0 इमरान शेख

बिजनौर/नजीबाबाद: एक और जहां इस करोना महामारी के दौर में कुछ डॉक्टर अपनी तिजोरिया भरने पर लगे हुए हैं, वहीं कुछ फरिश्ता जैसे डॉक्टर अभी जनता की सेवा में दिल से लगे हैं। और इस आपदा में गरीब लोगों की मदद दिल खोलकर कर रहे हैं , नगर के बेहद खुशमिजाज हर वक्त चेहरे पर बच्चों जैसी मुस्कान मुस्कुराहट लिए डॉक्टर इमरान शेख गरीबों की मदद कर रहे हैं नजीबाबाद शहर में वैसे यह नाम किसी तारीफ का मोहताज नहीं है और खुद डॉक्टर इमरान कहते हैं कि ऐसे कामों की शोहरत नहीं करनी चाहिए। लेकिन इमरान शेख का कहना है जो गरीब मजदूर मजलूम लोग इलाज नहीं कर पा रहे हैं, वह मुझसे फ़ौरन संपर्क करें।


डॉक्टर इमरान इस कोरोना महामारी के दौर में अपने स्तर पर गरीब लोगों का दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। उनकी क्लीनिक पर दवाईयां मुफ्त दी जा रही हैं। जितने भी गरीब लोग आते हैं वह उनसे पैसे नहीं लेते लेकिन उस पैसों से कहीं ज्यादा कीमती दुआएं उन्हें देखकर जरूर जाते हैं। डॉक्टर इमरान शेख़ आगोश हॉस्पिटल में बैठकर कई महीने से लोगों को फ्री में दवाइयां भी दे रहे हैं। इस दौरान डॉ इमरान ने कहा कि इस कोरोना महामारी में सभी समाज सेवी लोगों को जरूरतमंद की मदद करनी चाहिए क्योंकि करोना कर्फ्यू लगने से गरीब मजदूर आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहा है उनकी मदद के लिए सभी को आगे आना चाहिए आगे डॉक्टर इमरान ने कहा कि उन्होंने इस करोना कर्फ्यू में लोगों की परेशानी को संज्ञान में लेकर यह निर्णय लिया कि वह परेशान हाल में बीमार लोगों का निशुल्क इलाज करेंगे। आगे उन्होंने कहा है कि उन्हें बीमार लोगों का फ्री इलाज कर बहुत खुशी महसूस होती है और अल्लाह ने चाहा तो यह निशुल्क सिलसिला आगे भी जारी रहेगा।


वहीं, वहाँ आने जाने वाले लोग डॉ0 इमरान को मसीहा बता रहे हैं, अस्पताल मे अपने परिजन को दिखाने आए मास्टर खुर्शीद अंसारी का कहना था की वाकई डॉ0 इमरान का कार्य सरहनीय है वो गरीब लोगों को मुफ्त इलाज और दवाई देकर दुआएं ले रहे हैं जो बहुत बड़ी बात है इंसान पैसे से दुआ नहीं कमा सकता आगे खुर्शीद ने कहा की अगर सारे चिकित्सक ऐसा करें तो मंदी के इस दौर मे गरीबों को बहुत फायदा होगा।
MTV भारत के लिए तारिक अंसारी की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *