प्रदेश

18 लाख की शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

रिपोर्ट:-सतीश सिंह

 

संभल पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए 18 लाख की अवैध शराब के साथ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है वही उसका 1 साथी फरार हो गया खास बात यह है कि शराब तस्कर बड़ी कंपनियों के प्रोडक्ट के बीच अवैध शराब को रखकर लाते थे और ऊंचे दामों में बेचकर मोटा मुनाफा कमाते थे पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले का खुलासा किया है।

आपको बता बताते चलें कि पूरा मामला संभल जनपद के बहजोई पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग अभियान चलाकर ग्राम पंवासा में एक आरोपी को मय ट्रक सहित हिरासत में लिया जिसके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद करने का दावा किया है।

पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि आरोपी सुनील कुमार ट्रक पर ड्राइवरी करता था जिसका हरियाणा आना आना लगा रहता था आरोपी सुनील कुमार और उसका साथी अमित कुमार हरियाणा सहित कई अन्य राज्यों से विभिन्न कंपनियों के प्रोडक्ट ट्रक में लाता था खास बात यह है कि आरोपी विभिन्न कंपनियों के प्रोडक्ट के बीच में हरियाणा मार्का शराब को रॉयल स्टेज एवं नाइट ब्लू शराब के कवर में रखकर यूपी और बिहार में बेचा करते थे।

और इसे ऊंचे दामों में बेचकर मोटा मुनाफा कमाते थे फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से अंग्रेजी शराब की 270 पेटियां बरामद की गई है जिनकी कीमत करीब ₹18000 है इसके अलावा ट्रक में रखें पतंजलि च्यवनप्राश और पतंजलि हनी की 1060 पेटियां भी बरामद की गई है।

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि आरोपी का एक साथी अमित कुमार मौके से फरार हो गया है जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *