प्रदेश

दो दिन से लापता युवक की चाकू से गोदकर हत्या ईख के खेत मे मिला शव जाँच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट:-राशिद खान

 

मेरठ।इंचौली थाना क्षेत्र में दो दिन से लापता युवक का शव शुक्रवार को ईख के खेत में मिलने के बाद ग्रामीणों में सनसनी फैल गई।युवक की हत्या चाकू से गोदकर की गई थी पुलिस ने इस मामले में मृतक के एक दोस्त को हिरासत में लिया है।


बताते चलें सैनी गांव निवासी गुड्डू कश्यप पेपर मिल के सामने स्थित चौधरी ढाबे पर नौकरी करता था।परिजनों के मुताबिक बीती 18 नवंबर की शाम को गुड्डू घर से बाहर गया था।लेकिन इसके बाद वह वापस नहीं लौटा।शुक्रवार को गुड्डू का शव गांव के बाहर स्थित महेंद्र के ईख के खेत में बरामद हुआ।गुड्डू की हत्या चाकू से गोदकर की गई थी।

मामले की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने शव की जांच जांच-पड़ताल की।मृतक के शव पर कई जगह चोट के निशान थे। मृतक की मां संजू ने गांव के ही रहने वाले अंकुर उर्फ काला,अंकित और कमल के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है।पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

इंस्पेक्टर इंचौली उपेंद्र मलिक ने बताया कि हिरासत में लिया गया अंकुर उर्फ काला हत्या के एक मामले में पहले भी जेल जा चुका है।आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *