प्रदेश

3 साल की मासूम बच्ची के साथ हुई दरिंदगी, मासूम की हालत नाजुक,पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

रिपोर्ट:-सुरेश द्विवेदी

 

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी करने का मामला सामने आया है जहाँ ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।वहीं मासूम की हालत गम्भीर देखते हुए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

मामला कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है।बताया जा रहा है कि सोमवार की रात 3 साल की बच्ची को उसकी मां बिस्तर पर सुलाकर पड़ोस में शादी के कार्यक्रम में गयी थी।

रात करीब 3 बजे बेरामारुफपुर गांव निवासी राजू मासूम के घर में घुसा और दुष्कर्म को अंजाम दिया। इस दौरान मासूम की मां घर पहुंची और उसने शोर मचाना शुरू किया।इसके बाद आस पड़ोस के लोग मौके पर जुट गए।आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई की गई।

इसके बाद पुलिस को सूचना देने के बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया।वही गांववालों और पुलिस की मदद से बच्ची को आनन-फानन में सीएचसी कादीपुर ले जाया गया,जहां डॉक्टरों ने बच्ची की हालत गंभीर देख उसे सुल्तानपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

फिलहाल,मौके पर CO कादीपुर सुरेंद्र कुमार और कोतवाली कादीपुर के प्रभारी निरीक्षक केके मिश्रा पूरी टीम के साथ स्थित पर नजर बनाए हुए हैं।हालांकि पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

SP सुल्तानपुर शिवहरी मीना ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी।तत्काल बच्ची को इलाज के लिए भेजा और आरोपी को हिरासत में लिया गया मेडिकल परीक्षण रिपोर्ट का इंतजार है।आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *