प्रदेश

अलीगढ़ देर रात आमने सामने आ गए पुलिस और पशु तस्कर पुलिस की गोली से एक घायल

रिपोर्ट:-मुकेश कुमार उपाध्याय

 

अलीगढ़ पुलिस की पशु तस्करों से देर रात मुठभेड़ होगई, पुलिस द्वारा जब पशु तश्करों को रोकने की कोशिश की गई तो,पशु तश्करों ने पुलिस से मोर्चा लेलिया जबाबी कार्यवाही में एक पशु तशकर के पुलिस की गोली लग गई,घायल तशकर को जिलाचिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है,वहीं तीन लोगों को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है,।

दरअसल अलीगढ़ जिले के थाना खैर क्षेत्र में उस वक्त हड़कम्प मच गया,जब देर रात्रि पुलिस द्वारा गभाना मोड से खैर जाने वाली रास्ते पर पुलिस के द्वारा विशेष अभियान चलाकर वाहन चेकिंग की जारही थी।

पुलिस को चेकिंग के दौरान एक छोटा हाथी वाहन आता हुआ दिखाई पड़ा जिसको पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वह वाहन को मोड़ कर भागने लगा।

इसी दौरान वह वाहन पुलिया से टकरा गया, और उसमे बैठा हुआ एक व्यक्ति भागने लगा जिसका पुलिस ने पीछा किया तो उसने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया, पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायर करते हुए एक युवक को दबोच लिया जिसके पैर में गोली लगी साथ ही वाहन में बैठे तीन अन्य लोग गिरफ्तार किए गए,।

जिन से चोरी की एक भैंस और एक उसका बच्चा बरामद किया गया पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है उसका इलाज किया जा रहा है।वहीं पकड़े गये युवकों का आपराधिक इतिहास पुलिस के द्वारा निकाला जारहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *