प्रदेश

अलीगढ़ साहब मेरी शादी है सड़क बनवा दो बारातियों को होगी आने में परेशानी शादी के लिए सड़क की समस्या लेकर युवती पहुंची जिलाधिकारी के पास

रिपोर्ट:-मुकेश कुमार उपाध्याय

 

अपनी शादी के लिए सड़क की समस्या लेकर पहुंची युवती जिलाधिकारी के पास, सर गांव की सड़क है खराब बारातियों को आने में होगी परेशानी, युवती की अनोखी फरियाद कलेक्ट्रेट में बनी चर्चा का विषय, 27 फरवरी को होनी है युवती की शादी, डीएम ने तत्काल दिए सड़क निर्माण के लिए संबंधित विभाग को आदेश, इगलास थाना इलाके के नगला चुरा का मामला।


दरअसल डीएम श् चंद्र भूषण सिंह को कलक्ट्रेट में आज करिश्मा कुमारी पुत्री विसंबर निवासी नगला चूरा तहसील इगलास ने अपना प्रार्थना पत्र दिया जिसमें उन्होंने बताया कि वह चूरा नगला की रहने वाली है तथा मेरी शादी दिनांक 27 फरबरी 2021 को होनी तय हुई है मेरे गांव नगला चूरा की सड़क व मोहल्ले की गली काफी पुरानी होने के कारण नीचे की साइड में बैठ गई है।

और जिसके कारण गांव का सारा पानी व कीचड़ उसमें भरी रहती है जिससे राहगीरों को निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।मेरी 27 फरबरी को बरात आनी है।उस बारात को वहां से निकलने के बास्ते काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा वहीं युवती ने कहां है कि सड़क बनवाने का कष्ट करें जिससे कि मेरी शादी में किसी भी प्रकार की दुविधा पैदा ना हो।

उक्त शिकायत का डीएम श्री सिंह ने तत्काल संज्ञान लेते हुए बीडीओ इगलास को फोन कर समस्या के त्वरित निस्तारण करने के निर्देश दिए तथा पीडी डीआरडीए को आदेश दिए कि नगला चूरा गांव की सड़क हर हालत में लड़की की शादी से पहले बननी चाहिए इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही नही होनी चाहिए। इस दौरान युवती ने जिलाधिकारी का शुक्रिया अदा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *