प्रदेश

अलीगढ़ उत्तर प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री ने किया मोहनलाल गौतम महिला चिकित्सालय का औचक निरीक्षण

रिपोर्ट:-मुकेश कुमार उपाध्याय

 

उत्तर प्रदेश सरकार महिलाओ एव महिलाओ के स्वास्थ्य के लिये कितनी जागरूक हैं आज इसका उदाहरण उत्तर प्रदेश के स्वस्थ्य मंत्री ने मोहनलाल गोतम महिला चिकित्सालय मे अचानक पहुच कर चिकित्सालय का औचक निरिक्षण करते हुये जमीनी हाल जाना,स्वास्थ्य सुविधा दूरुस्त मिलने पर चिकित्सा केंद्र की जमकर तारिफ भी है,।

दरअसल मामला अलीगढ़ के मोहनलाल गोतम महिला चिकित्सालय का है।जहां आज उत्तर प्रदेश के स्वस्थ्य मंत्री ने अचानक औचक निरीक्षण कर स्वास्थ्य केंद्र का हाल जाना और सभी चिकित्सकों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिए,।

उन्होंने चिकित्सालय के सभी वार्डों का निरीक्षण किया एव मरीजों से चिकित्सालय के बारे मे जानकारी हासिल की साथ ही अस्पताल के स्टाफ की कार्यशैली के बारे में भी पूछा. मरीजों के द्वारा बताये गये कथन के अनुसार स्वस्थ्य मंत्री संतुष्ट भी नजर आये।

इसके स्वास्थ्य मंत्री ने बारी बारी से सभी चिकित्सको से मुलाकात भी की और उनको महिला स्वस्थ्य के प्रति जागरूक रहने की बात कही।

स्वस्थ्य मंत्री ने मीडिया से वार्ता करते हुये। बताया कि चिकित्सालय महिला स्वस्थ्य के प्रति जागरूक हैं एव पहले की अपेक्षा अब स्टाफ का भी विस्तार करदिया गया है जिससे समय से मरीजों को इलाज मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *