उत्तर प्रदेश

अमन हत्याकांड में शामिल 50 हजार के इनामी कुख्यात ने पुलिस कस्टडी से फरार होने की कोशिश।जिसके बाद हुई मुठभेड़ में कपिल पुलिस की गोली लगने से हुआ घायल

रिपोर्ट:-राशिद खान

 

मेरठ।मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार में हुई डकैती और अमन हत्याकांड में शामिल 50 हजार के इनामी कुख्यात कपिल ने बृहस्पतिवार को पुलिस कस्टडी से फरार होने की कोशिश की। जिसके बाद हुई मुठभेड़ में कपिल पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया।


बताते चलें बीती आठ सितंबर को बदमाशों ने जागृति विहार में ज्वेलरी शॉप में लूट की थी।इस दौरान बदमाशों ने दुकान के मालिक अमन जैन की गोली मारकर हत्या कर दी थी।शहर के इस बहुचर्चित लूट कांड में पुलिस ने अनुज उर्फ बंटी और तरुण ठाकुर को गिरफ्तार करके जेल भेजा था।

जबकि उनके साथी कपिल और अजय सहित तीन बदमाश फरार थे।जिनके ऊपर जिले की पुलिस द्वारा 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।देर रात एसटीएफ की टीम ने फरार चल रहे कपिल को गिरफ्तार कर लिया था।

एएसपी सूरज राय ने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह मेडिकल थाना पुलिस लूटे गए माल की रिकवरी के लिए कपिल को लेकर भावनपुर स्थित उसके घर गई थी।जहां से पुलिस ने चांदी के सिक्के और ज्वेलरी बरामद की।

मगर यहां से वापस लौटते समय कुख्यात कपिल ने एक दरोगा की पिस्टल छीन ली।आरोपी ने पुलिस फायरिंग करते हुए फरार होने का प्रयास किया।जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से कपिल घायल हो गया।घायल बदमाश को मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *