ट्रेंडिंग हॉट

बकरी ने दिया इंसानी बच्चे को जन्म ! देखने वालों का लग गया तांता…पढ़िये पूरी खबर

 

कछार / असम: दुनियाभर से आए दिन चौंकाने वाली खबरें सामने आती रहती हैं. फिलहाल, असम के कछार जिले से एक बेहद चौंका देने वाली खबर सामने आई है. यहां बीते दिनों जो कुछ भी हुआ, उसके बारे में जानने के बाद शायद आपके भी होश उड़ जाएंगे. दरअसल, कछार जिले के धौलाई विधानसभा इलाके में एक पालतू बकरी ने इंसानी शरीर जैसे बच्चे को जन्म दिया है. बच्चे की पूरी शक्ल किसी नवजात की तरह ही था. दिलचस्प बात है कि इस बच्चे की पूंछ तक नहीं थी. देखते ही देखते यह खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई. लोग इसे देखने के लिए दूर-दूर से आने लगे. हालांकि, बच्चे ने जन्म के आधे घंटे के बाद ही दम तोड़ दिया. हैरान कर देने वाली यह घटना असम के धौलाई विधानसभा इलाके के गंगा नगर गांव की है. जहां एक पालतू बकरी ने एक ऐसे बच्चे को जन्म दिया, जिसकी शक्ल-सूरत किसी इंसान के बच्चे जैसी थी. इस बच्चे के दो पैर और कानों के अलावा पूरा शरीर इंसान के बच्चे जैसा था. लेकिन इस बच्चे ने जन्म के आधे घंटे बाद ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया.
जैसे ही बकरी के इंसानी बच्चे को जन्म देने की खबर का लोगों को पता चला गंगा नगर गांव में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. हर कोई इस विचित्र बच्चे को देखने के लिए गांव की ओर चल पड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कछार जिले के गंगा नगर गांव में जब लोगों ने बकरी के इस बच्चे को देखा, तो हैरान रह गए. हर कोई एक ही बात बुदबुदा रहा था कि ये तो किसी इंसान के बच्चे जैसा ही है. बकरी के बच्चे के दो पैर और कान के अलावा सबकुछ इंसान की तरह ही था. पूरे मामले में पशुपालक का कहना है कि बीते सोमवार को जब उनकी पालतू बकरी ने अपने बच्चे को जन्म दिया, तो उन्हें अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ कि वे क्या देख रहे हैं. पशुपालक का कहना है कि जब उन्होंने बकरी के बच्चे को गौर से देखा, तो उसका चेहरा बिल्कुल इंसानों जैसा लग रहा था. बच्चे की पूंछ भी नहीं थी.

बता दें कि सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर बकरी के इस अनोखे बच्चे की तस्वीर वायरल हो रही है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बकरी का बच्चा ठीक से विकसित नहीं हो पाया है. लेकिन जब आप उसकी शक्ल को गौर से देखेंगे, तो आपको वह किसी इंसान के चेहरे जैसा मालूम पड़ेगा. वहीं, गांववालों के बीच कुछ और ही चर्चा है. उनका मानना है कि बकरी के पेट में किसी पूर्वज ने जन्म लिया है. स्थानीयों ने बकरी के बच्चे को रीति रिवाज के मुताबिक उसे दफना दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *