प्रदेश

बलिया बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली गोली लगने से कोटेदार की हुई मौत

रिपोर्टर:-संजय कुमार तिवारी

 

यूपी के बलिया के जनपद के सहतवार थाना क्षेत्र अंतर्गत समरथपाह गांव में बीतीरात बाइक सवार बदमाशों ने कोटेदार ललन पाण्डेय का गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। जख्मी हालत में ललन पांडेय को जिला अस्पताल लाया गया जहाँ चिकित्सको ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं साथ जा रहे समरथपाह के प्रधान मुकेश चौधरी भागने में सफल हो गए।

इस घटना में परिजनों के तहरीर पर पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं वही बलिया पुलिस मुकदमा दर्जकर जांच में जुटी है।

बलिया के सहतवार थाना क्षेत्र के समरथपाह गांव के कोटेदार ललन पांडेय और ग्राम प्रधान मुकेश चौधरी के साथ बॉइक से बहुआरा से अपने गांव समरथपाह अपने गांव आ रहे थे।

की अचानक रस्ते में ही बॉइक सवार बदमाशों ने कोटेदार 40 वर्षीय ललन पाण्डेय को गोली मार दी । गोली लगने से घायल कोटेदार ललन पांडेय को जिला अस्पताल लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने स्थिति को देखते हुए मृत घोषित कर दिया।

वही परिजनों के द्वारा तहरीर में पांच अभियुक्तो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है।बलिया एसपी की माने तो परिजनों के मुताबिक इन पांच एक व्यक्ति से भूमि विवाद था बाकी सभी ने मिल कर इनकी हत्या किया है।

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है घटना स्थल का निरीक्षण सभी अधिकारियों द्वारा किया गया है।

जो आरोप लगाया गया है उनकी जांच के लिए और अभियुक्तो के गिरफ्तारी के लिए चार टीमें बनाई गई है जो कि लगातार प्रयासरत है। सीघ्र ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *