फोटो

बस्ती कोहरे के चलते बस्ती बांसी मार्ग पर तेज रफ्तार बस और ट्रक की जोरदार टक्कर दर्जन भर यात्री हुए घायल

– कोहरे के चलते बस्ती बांसी मार्ग पर बालेडीहा गांव के पास तेज रफ्तार बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक व बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में बस सवार दर्जनभर यात्री घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। सिद्धार्थनगर जिले के घोशियारी बाजार से लखनऊ जा रहे सवारियों से भरी प्राइवेट बस बांसी की ओर जा रही गैस सिलेंडर लदी ट्रक से आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक व बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को सड़क से हटवाने का काम शुरू कर दिया गया।

बस्ती-बांसी मार्ग पर वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के बालेडीहा गांव के पास बस और ट्रक की भिड़ंत में दो यात्रियों की मौके पर मौत हो गई है। पांच अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें एंबुलेंस से जिला अस्पताल बस्ती भेजा गया है।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर वाल्टरगंज और रुधौली थाने की पुलिस पहुंच गई है। यह बस बस्ती के एक ट्रेवल एजेंसी की है जो सिद्धार्थनगर से लखनऊ प्रतिदिन आती जाती है। बालेडीहा गांव के पास बस्ती की तरफ से सिद्धार्थनगर एलपीजी गैस लेकर जा रही टैंकर से बस की टक्कर हो गई।

यात्रियों ने बताया कि ट्रक की गलती की वजह से यह हादसा हुआ है, बस अपनी साइड से थी जबकि ट्रक तेज रफ्तार में आ रहा था और अचानक चालक नियंत्रण खो बैठा, जिसके बाद ट्रक ने सीधा बस के सामने से भीड़ गया। इस दुर्घटना में बस के कंडक्टर और एक अन्य की मौत हो गई। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

– यात्री
– यात्री
– ग्रीस प्रसाद- सीओ सिटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *