फोटो

बीजेपी सांसद की उत्तराखंड में भगवान के दर पर अमर्यादित भाषा पढ़िए क्या है पूरा मामला

जागेश्वर धाम:: भगवान के दर पर दर्शन करने आए बीजेपी सांसद से समय सीमा का हवाला देने पर मंदिर समिति को गाली गलौच सुननी पड़ी।गाली गलौच और अभद्रता की वीडियो वायरल हो गया है।

आरोपों में नेता जी की इस अमर्यादित हरकत पर पूरे क्षेत्र और पुजारी वर्ग में सांसद की भाषा और अभद्रता को लेकर लोगों में भारी नाराजगी है।सावन माह में जागेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए भारी संख्या में श्रद्धालु पहुच रहे है, रोजाना शाम 6 बजे मंदिर का मुख्य गेट बंद किया जाता है।

भक्त इस नियम का पालन करते हैं लेकिन शनिवार को यूपी से भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप समय सीमा बीत जाने पर भी मंदिर से बाहर नही आये, जिसके बाद प्रबंधक और सांसद के बीच धक्का मुक्की शुरू हो गयी।
मंदिर प्रबंधन समिति के प्रबंधक भगवान भट्ट ने बताया कि रोज शाम 6 बजे दर्शन के लिए मंदिर के द्वार बंद हो जाते हैं। जनप्रतिनिधि
उन्होंने बताया कि सांसद धर्मेन्द्र कश्यप समय सीमा बीतने के बाद भी मंदिर में जमे रहे। उनसे अनुरोध करने वह स्वयं गए पर सांसद अभद्रता और गाली ग लौच पर उतर आए। आरोपों में लोग उन्हें आंवला बरेली के सांसद बता रहे हैं। जो गालियां दी जा रही है वह इतनी अमर्यादित हैं कि उनका जिक्र नहीं किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *