प्रदेश

बुलंदशहर महिला दरोगा ने किया सुसाइड फिलहाल सुसाइड की वजह का पता नहीं

रिपोर्ट:-जावेद खान के साथ मोहित भुटानी

 

यूपी के बुलंदशहर में साल के पहले दिन एक महिला सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।फिलहाल सुसाइड की वजह का पता नहीं चल पाया है।एक्सपर्ट्स की टीम ने घटना स्थल से फोरेंसिक नमूने लेने के बाद सब इंस्पेक्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं, सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुटे।अनूपशहर कोतवाली में तैनात महिला सब इंस्पेक्टर आरज़ू पंवार की, जिन्होंने अपने किराए के मकान में आज देर रात चुनरी के फंदे से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। दरअसल सब इंस्पेक्टर आरज़ू अनूपशहर में एक किराए के मकान में रहती थी।

वह करीब शाम सात बजे ड्यूटी से लौटी थी, लेकिन रात करीब 09 बजे तक जब महिला दरोगा खाना खाने के लिए कमरे से बाहर नहीं निकली तो मकान मालिक कमरे पर गया। कमरे का दरवाजा बंद था।

मकान मालिक ने खिड़की से अंदर झांका तो महिला दरोगा फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी।मकान मालिक ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया।

एसएसपी ने घटना स्थल की वीडियो और फोटोग्राफी कराई है।वहीं पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें लिखा है ये मेरी करनी का फल है।आरज़ू मूल रूप से शामली जनपद की रहने वाली थी और वर्ष 2015 में यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर भर्ती हुई थी।फिलहाल वह अनूपशहर कोतवाली में तैनात थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *