प्रदेश

बुलंदशहर पहुंचे कांग्रेस के यूपी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू जनसभा को किया संबोधित

रिपोर्ट:-जावेद खान

 

शाहनगर तिराहे,अगौता बुलंदशहर पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने एक जनसभा को सम्बोधित किया।वहां उपस्थित जनसमूह से कहा की जो भाजपा की सरकार सुरक्षा , रोजगार एवं विकास के नाम पर वोट मांग कर सत्ता में आई थी आज उसने प्रदेश को लूट ,भय ,भ्रस्टाचार एवं बेरोजगारी का राज्य बना दिया है।

महिलाओं पर उत्तर प्रदेश में लगातार अत्याचार के मामले सामने आ रहे है लेकिन सरकार सुरक्षा देने में विफल रही है। 14 दिनों में गन्ना के भुगतान का वादा करने वाली सरकार अपने वादे में विफल साबित हुई है।

किसान की फसल बर्बाद हुई लेकिन क्या सरकार ने मुआवजे का कोई भुगतान किया। अजय कुमार लल्लू ने कहा की केवल कांग्रेस ही सड़क पर किसानों, मजदूरों , व्यापारियों ,महिलाओं एवं नवजवानों की लड़ाई लड़ रही है।

कांग्रेस कर रही सड़को पर लड़ाई कांग्रेस पर दर्ज मुक़दमे हैं इस बात के गवाह हैं।कांग्रेस ही सड़कों पर उतर कर जनता की लड़ाई लड़ रही है इस बात की गवाह काँग्रेस कार्यकर्ताओ पर दर्ज़ मुक़दमे है।

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लालू ने कहा की मेरे ऊपर 3 महीने में 55 मुक़दमे दर्ज़ हो चुके है और 40 बार गिरफ्तार किया जा चूका है।बाकी अन्य दल भाजपा की सहयोगी के रूप में चुप्पी साधे बैठे है।कोरोना काल को भाजपा सरकार ने आपदा को अवसर में बदल दिया। 100 रुपये वाले थर्मोमीटर 1200 रुपये में ख़रीदे जा रहे हैं।

बिजली के बिलों में बेहताशा वृद्धि की जा रही है और किसान कर्ज के बोझ तले दबा जा रहा है।पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक ने कहा उत्तर प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल हो रही है। न तो किसानों को उनकी उपज का उचित मूल्य मिल रहा है न ही नवजवानों को कोई रोजगार है।सभा का संचालन शकील अहमद व नाफे अंसारी ने संयुक्त रूप से किया।जिलाध्यक्ष टुक्की मल खटीक ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *