प्रदेश

बुलंदशहर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश अनुसार बुलंदशहर में किसान घेरा चौपाल

रिपोर्ट:-जावेद खान के साथ मोहित भुटानी

 

बुलंदशहर पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव के निर्देश अनुसार बुलंदशहर में आज समाजवादी पार्टी की किसान घेरा चौपाल समाजवादी पार्टी की किसान घेरा चौपाल का कार्यक्रम सभा ग्राम चिट्टा मे हुआ।जिसकी अध्यक्षता जनाब मतीन मेवाती ने की संचालन सलीम मेवाती ने किया।पाल का कार्यक्रम सभा ग्राम चिट्टा मे हुआ।जिसकी अध्यक्षता जनाब मतीन मेवाती ने की संचालन सलीम मेवाती ने किया।

 

सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष हाजी अखतर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नही है जंगल राज कायम है हत्या लूट डकैती बलात्कार सरेआम हो रहे हैं।

 

किसानों को केंद्र सरकार ने धरने पर बैठा कर सत्ता की हनक दिखा रही है।किसान भी हमारी लडाई लड़ रहे है और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री अखिलेश यादव जी भी देश के किसानों के साथ साथ खड़े है।

 

समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष हामिद अली ने भी समाजवादी पार्टी के कामों को गिनाया और कहां हमारी सरकार ने बीमारी में जच्चा बच्चा के लिए एंबुलेंस को सरकार ने चलाया था जो आज अस्पताल में खड़ी गली खड़ी हैं।

MLC के चुनाव में जो हिम्मत समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री अखिलेश यादव जी ने कि है उस से भाजपा घबरा गई है।और अपने केवल 10 उम्मीदवार ही खडा कर सकी है।सभा में हामिद अली,हाजी अख्तर, रविन्द्र लोधी,बंटी भैया,वासिद अली फईम भाई,और मेवाती समाज के,सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *