प्रदेश

बुलंदशहर सरकारी शराब के ठेकों दुकानों पर चलाया गया सघन चेकिंग अभियान

रिपोर्ट:-जावेद खान के साथ मोहित भुटानी

 

बुलन्दशहर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशानुसार अपर पुलिस अधीक्षक नगर/देहात सहित समस्त क्षेत्राधिकारियों/थाना प्रभारियों द्वारा मय फोर्स के अपने-अपने क्षेत्र में सरकारी शराब के ठेकों/दुकानों पर चलाया सघन चेकिंग अभियान।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री संतोष कुमार सिंह के निर्देशानुसार अपर पुलिस अधीक्षक नगर/देहात सहित समस्त क्षेत्राधिकारियों/थाना प्रभारियों द्वारा मय फोर्स के अपने-अपने क्षेत्र में सरकारी शराब के ठेकों/दुकानों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया ।

अभियान के दौरान जनपद में संचालित सभी देशी, विदेशी मदिरा व बीयर आदि की दुकानों/ठेकों पर स्टाॅक का निरीक्षण किया गया तथा सभी के लाईसेंस एवं रेटलिस्ट को चैक किया गया तथा दुकानों/ठेकों पर मौजूद संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों को भी चेक किया गया।

इसके अतिरिक्त मुख्य रूप से यह भी चैक किया कि किसी शराब की दुकान/ठेके पर किसी प्रकार की कोई अवैध शराब अथवा कोई अपमिश्रित शराब आदि का विक्रय तो नही किया जा रहा है। सभी सेल्समैनों को सचेत किया गया कि अपने ठेको/दुकानों पर किसी प्रकार की कोई अपमिश्रित शराब की बिक्री न की जाए जिससे आमजन को कोई क्षति पंहुचे।अगर कोई सेल्समेन इस तरह के कृत्य में संलिप्त पाया जाता है तो उसके विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *