प्रदेश

बुलंदशहर शराब पीने से हुई पांच व्यक्तियों की दुखद मृत्यु की घटना के प्रकरण में उच्च अधिकारियों ने घटनास्थल का किया निरीक्षण और अस्पताल पहुंचकर जाना घायलों का हाल

रिपोर्ट:-जावेद खान

 

बुलंदशहर थाना सिकन्द्राबाद क्षेत्रान्तर्गत ग्राम जीतगढ़ी में घटित घटनास्थल का आयुक्त मेरठ मण्डल एवं पुलिस महानिरीक्षक मेरठ महोदय द्वारा किया गया निरीक्षण एवं अस्पताल पहुंचकर जाना घायलों का हाल।

थाना सिकन्द्राबाद क्षेत्रान्तर्गत ग्राम जीतगढ़ी में शराब पीने से हुई 05 व्यक्तियों की दुखद मृत्यु की घटना के प्रकरण में आयुक्त मेरठ मण्डल, मेरठ श्रीमती अनिता सी. मेश्राम एवं पुलिस महानिरीक्षक मेरठ परिक्षेत्र, मेरठ श्री प्रवीण कुमार द्वारा जिलाधिकारी व एसएसपी के साथ घटनास्थल का किया गया निरीक्षण तथा अस्पताल पहुँचकर घायलों का जाना हाल एवं पीड़ित परिवार को हर सम्भव मदद का दिया गया आश्वासन।

वहीं आबकारी विभाग ने कार्यवाही करते हुए, 1 एक्साइज इंस्पेक्टर,2 हेड कांस्टेबल व 1कांस्टेबल को किया निलंबित।

जिलाअधिकारी की रिपोर्ट पर आबकारी आयुक्त ने किया निलंबित, कमिश्नर अनिता मे‌श्राम ने की पुष्टि।

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के इस घटना का संज्ञान लेने व आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के आदेश उपरांत,वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री संतोष कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देते हुए आज दोपहर उपरांत मुख्य आरोपी कुलदीप को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया व कुलदीप के अन्य 5 साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।

वहीं आबकारी विभाग ज्वांइट कमिश्नर ने जीतगढी गांव के समीप मंडावरा गांव के शराब के ठेके को इस आशंका के चलते सील करवा दिया। जहरीली शराब कहीं इसी ठेके से तो नहीं खरीदी गई हो।

हालांकि अभी ये कन्फर्म नहीं है। लेकिन प्रशासन किसी भी हालत में कोई चूक नहीं करना चाहता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *