फोटो

बुलंदशहर स्वाट टीम व खुर्जा देहात पुलिस ने 9.50 कुंटल गांजा मय 10 टायरा ट्रक सहित एक शातिर मादक पदार्थ तस्कर किया गिरफ्तार

जिसकी अंतर्राष्ट्रीय अनुमानित कीमत लगभग 1 करोड़ बताई जा रही है।

रात्रि के समय स्वाट टीम एवं थाना खुर्जा देहात पुलिस क्षेत्र में वांछित अपराधियों की धरपकड़ व संदिग्ध वाहनों की चेकिंग में मामूर थे।

तभी मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई अलीगढ़ की ओर से एक 10 टायर ट्रक मक्का के कटटो के नीचे भारी मात्रा में अवैध गांजा छिपाकर तस्करी के लिए लेकर जा रहा है।

सूचना को गंभीरता से लेते हुए दोनों पुलिस टीम संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए मामन पुल के पास सतर्कता से चेकिंग करने लगे।

थोड़ी देर बाद उन्हें उक्त ट्रक आता दिखाई दिया, पुलिस टीम द्वारा टोर्च की रोशनी दिखाकर रुकने का इशारा किया, पुलिस को देख चालक ट्रक को कुछ दूरी पर रोक कर ट्रक से कूदकर अंधेरे का लाभ उठाकर जंगलों/खेतों की ओर भाग गया तथा ट्रक में सवार दूसरा अभियुक्त भी भागने का प्रयास करने लगा।

पुलिस टीमों द्वारा घेराबंदी कर एक अभियुक्त को रात्रि करीब 2 बजे गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। तथा फरार अभियुक्त की तलाश जारी है।

ट्रक चेक करने पर ट्रक में लदे मक्का के कट्टो के बीच में 30 कट्टो में भरा करीब 9.50 कुंटल अवैध गांजा बरामद हुआ।

गिरफ्तार अभियुक्त सुनील ने बताया कि वह अंतरराज्यीय मादक पदार्थ तस्कर है उनके द्वारा उक्त ट्रक मध्य प्रदेश से खरीदा गया है सुनील अपने फरार साथी के साथ गांजा को उड़ीसा से तस्करी कर ट्रक में लदे मक्का के बोरों के नीचे छुपा कर ला रहे थे जो लुधियाना एवं नोएडा राज्य में सप्लाई किया जाना था।

सुनील ने आगे बताते हुए कहा वह अपने साथियों के साथ मिलकर गांजा की उड़ीसा राज्य से तस्करी करते हैं तथा दिल्ली नोएडा, पंजाब, उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यों में बेच देते हैं

-वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री संतोष कुमार सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *