प्रदेश

बुलंदशहर।थाना औरंगाबाद क्षेत्र में सुदीक्षा भाटी की सड़क दुर्घटना में मृत्यु का पुलिस ने किया खुलासा

रिपोर्ट:-जावेद खान

 

बुलंदशहर।थाना औरंगाबाद क्षेत्र में सुदीक्षा भाटी की सड़क दुर्घटना में मृत्यु का पुलिस ने किया खुलासा।दुर्घटना में संलिप्त दोनों अभियुक्त गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त बुलेट मोटरसाइकिल, दोनों व्हील, नंबर प्लेट, साइलेंसर, हेलमेट किए बरामद।

चर्चित प्रकरण की संवेदनशीलता को देखते हुए शीघ्र अनावरण करने हेतु बुलंदशहर एसएसपी श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव व क्षेत्राधिकारीश्रीमती दीक्षा सिंह की अध्यक्षता में 4 सदस्य एसआईटी टीम का किया था गठन, साथ ही सर्विस लांस सहित पांच टीमें लगाई थी मामले को निष्पक्षता पूर्वक जांच करने हेतु।जिले के अलग-अलग क्षेत्रों के पुलिस ने निकालें सीसीटी फुटेज।जिसमें नहीं दिखाई दिया छेड़छाड़ का मामला हर फुटेज में आरोपी बुलट सवार युवक सुदीक्षा भाटी की बाइक से दिखाई दिए आगे। बाइक सुदीक्षा भाटी का चाचा नहीं चचेरा भाई चलाता हुआ दिखाई दिया।

पूरे प्रकरण में पारदर्शिता लाने के लिए मौके पर मौजूद कुछ गवाह भी पुलिस द्वारा पेश किए गए।इस दुर्घटना में दो बातें प्रमुख जांच का केंद्र थी।1–सुदीक्षा भाटी के साथ बाइक उसके चाचा नहीं उसका नाबालिक भाई चला रहा था। 2–बुलेट चला रहे दोनों युवकों ने नहीं की थी कोई भी छेड़खानी।मामला हाईलाइट होने पर आरोपियों ने बुलेट की पहचान छुपाने के लिए बुलेट का कलर दोनों पहिए,नंबर प्लेट, इंडिकेटर आदि दिए थे बदल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *