प्रदेश

सीबीआई ने कनिष्ठ अभियंता को 10 वर्षों से बच्चों के यौन शोषण के आरोप में किया गिरफ्तार, पचासों बच्चों को शिकार बनाने का आरोप

रिपोर्ट:-शाह आलम

 

सी बी आई  ने उत्तर प्रदेश के सिंचाई विभाग के एक कनिष्ठ अभियंता रामभवन को पिछले 10 वर्षों से बच्चों के यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया है और दुनिया भर के अन्य पीडोफाइल को अंधेरे जाल पर नापाक कृत्य के वीडियो और तस्वीरें बेच रहे हैं, अधिकारियों ने कहा मंगलवार।


उन्होंने कहा कि चित्रकूट, बांदा और हमीरपुर जिलों में 5-16 वर्ष की आयु के लगभग 50 बच्चों को शिकार करने का आरोप है।उन्हें बांदा से गिरफ्तार किया गया था और जल्द ही सक्षम अदालत के समक्ष पेश किए जाने की संभावना है।


सीबीआई ने तलाशी के दौरान, आठ मोबाइल फोन, लगभग आठ लाख की नगदी, सेक्स टॉयज, लैपटॉप और बाल यौन शोषण सामग्री की बड़ी मात्रा में अन्य डिजिटल सबूत बरामद किए हैं।


यह आरोप लगाया गया है कि जूनियर इंजीनियर पिछले 10 वर्षों से परिचालन में था, मुख्य रूप से विदेशों में डार्क नेट और क्लाउड सेवाओं का उपयोग करते हुए बाल यौन शोषण सामग्री को अन्य पीडोफाइल के साथ संपर्क और साझा कर रहा था, उन्होंने कहा।


समझा जाता है कि उन्होंने जांचकर्ताओं को बताया था कि वह अपनी गतिविधियों के बारे में मुंह बंद रखने के लिए बच्चों को मोबाइल फोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से रिश्वत देते थे,।

वहीं जूनियर इंजीनियर को निलंबित कर दिया गया है उनके आवास में भी उनके परिवार के सदस्य कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *