प्रदेश

छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने लगाई खुद को आग। घरवालो का आरोप छेड़छाड़ की वजह से बेटी ने की आत्महत्या।

रिपोर्ट:-रविन्द्र चौधरी

 

गोरखपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग छात्रा की मौत हुई है। दिलचस्प है कि छात्रा की मौत के बाद परिजनों ने पड़ोस के युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए बताया है कि छेड़खानी से तंग आकर उनके बेटी ने अपनी जान दी है।

परिजनों का कहना है कि पड़ोस के युवक द्वारा छेड़खानी से आहत उनकी बेटी ने मिट्टी का तेल डालकर खुद का जला लिया था। जिसकी इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज में मौत हुई है।

वहीं इस मामले में सूचना मिलते है पुलिस ने आरोपी युवक के पिता और मां को गिरफ्तार किया है। साथ ही फरार आरोपी की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है। हालांकि मृतक छात्रा के परिजनों का कहना है कि उन्हें पहले छेड़खानी की बात का पता नहीं चल पाया था।

इस वजह से उसकी शिकायत पहले उन्होंने पुलिस से नहीं की थी। मामला पिपराईच थाना के रतनपुर गांव का है। जहां शैलेश तिवारी की बेटी नेहा तिवारी ने बीते 10 तारीख की शाम पांच बजे के करीब संदिग्ध परिस्थितियों में जल गयी थी। इस मामले में सीओ चौरीचौरा रचना मिश्रा ने बताया है कि दरअसल छेड़खानी की घटना से आहत छात्रा ने खुद ही आग लगा लिया था।

जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है। ऐसे में पुलिस ने मृतक छात्रा के पिता की लिखित तहरीर पर केस दर्ज करने के साथ ही आरोपी के पिता चंद्रिका गौड़ और उसकी मां को गिरफ्तार किया गया है। जबकि फरार आरोपी हरीश की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *