प्रदेश

चित्रकूट दबंगों द्वारा रात में जेसीबी मशीन से बाउंड्री वॉल वा गेट को ढहा दिया गया मुकदमा पंजीकृत

रिपोर्ट:-शाह आलम

 

चित्रकूट चित्रा गोकुल पुर गांव में बीते 15 जनवरी को रात्रि 1:00 बजे करीब दबंगों द्वारा जेसीबी मशीन बाउंड्री व गेट को दबंगई के बल पर घर को ढहा दिया।पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है लेकिन 4 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस दबंगों के आगे है नतमस्तक और अभी तक आरोपी हैं पुलिस के गिरफ्त से बाहर ।

मामला सीतापुर चौकी क्षेत्र के चितरा गोकुल पुर गांव का है।पीड़ित अर्जुन सिंह पुत्र राम स्वरूप का कहना है की अपने जमीन पर बाउंड्री काम करवा रहे थे और गेट भी लग गए थे।

जिसको गाव के दबंग श्याम सुंदर पटेल अपने सहयोगियों के साथ बीते 15 जनवरी को रात्रि 1 बजे जेसीबी के साथ आया और मेरे बूढ़े मा बाप यही घर मे लेटे हुए थे तभी गाली गलौच किया और मारपीट भी की लाखों की बनी पक्की दीवार को और गेट को जेसीबी द्वारा गिरा दिया।

और धमकी देकर चले गए और हमने हल्का इंचार्ज सीतापुर चौकी में स्तला किये लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई दबंगो के खिलाफ और फिर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुँचे और एप्लिकेशन दिए फिर भी अभी तक हमारे पास कोई नही आया है।

और हम लोग यही चाहते है कि हमे न्याय मिले और जो लोग गिराए है हमारी भरपाई करे।अभी भी पीड़ित परिवार डरा सहमा हुआ है और बार धमकी मिलती है आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिख गया है लेकिन आरोपी खुलेआम घूम रहे है।

अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार राय का कहना है कि सीतापुर चौकी क्षेत्र के चित्रा गोकुलपुर गाव का मामला है जहां पीड़ित व्यक्ति सिविल कोर्ट से मुकदमा जीत गया था अपनी जमीन पर निर्माण कार्य किया था जिसको विपक्षी श्यामसुंदर आदि 7 लोगों ने रात में निर्माण कार्य को ढहा दिया।

इसमें मुकदमा अपराध संख्या सुसंगत धाराओं में श्यामसुंदर और अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हुआ है इस संबंध में विवेचना चल रही है शीघ्र ही इनकी गिरफ्तारी करके कठोर कार्रवाई की जाएगी यह विवेचना का विषय है इसमें जो भी दोषी मिलेंगे किसी को बख्शा नहीं जाएगा कड़ी कार्रवाई की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *