प्रदेश

डीएम, एसएसपी ने कोतवाली देहात, महिला थाना में समाधान दिवस का किया निरीक्षण

रिपोर्ट:-दीपक पंडित

 

एटा। जनपद के सभी 19 थानों पर शनिवार को प्रातः 10 बजे से अपरान्ह 02 बजे तक थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया,जिसमें जिला मजिस्ट्रेट सुखलाल भारती,एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से थाना कोतवाली देहात,महिला थाने में आयोजित थाना समाधान दिवस का औचक निरीक्षण किया।

डीएम, एसएसपी ने इस दौरान सर्वप्रथम कोतवाली देहात में समाधान दिवस के दौरान महारानी पत्नी सुरेश निवासी असरौली,रमेश चन्द्र निवासी बिजौरी द्वारा दिए गए शिकायतीपत्र का प्रभावी निस्तारण करने हेतु मौजूद अधीनस्थ कर्मचारियों को निर्देश दिए।

डीएम,एसएसपी ने महिला थाने में आयोजित थाना समाधान दिवस के दौरान निर्देश दिए कि थाने पर आने वाले फरियादियों की समस्याओं को गंभीरता से लिया जाए।

थाने पर हेल्पडेस्क को और अधिक क्रियाशील करते हुए कोविड-19 की गाइडलाईन का पालन सुनिश्चित किया जाए।उन्होंने इस दौरान साबिर निवासी कायमगंज,।

आसमा निवासी सकीट एवं राहुल निवासी आगरा,मीनाक्षी निवासी अवागढ़ के पारिवारिक प्रकरण को निस्तारण करने हेतु मौजूद कर्मचारियों को निर्देश दिए।उन्होंने कहा कि सुलह समझौते के आधार पर आपसी विवादों का निस्तारण किया जाए।

उन्होेंने कहा कि बीट सिपाही,लेखपाल द्वारा क्षेत्रीय भूमि विवादों का चिन्हांकन करने के उपरान्त निस्तारण पर प्रमुखता से जोर दिया जाए एसडीएम सदर अबुल कलाम, थाना स्टाफ, लेखपाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *