प्रदेश

दो पक्षो में पथराव का वीडियो वायरल,ग्राम प्रधान के चुनाव को लेकर हुआ था झगड़ा

रिपोर्ट:-राशिद खान

 

मेरठ में दो पक्षो में पथराव के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं,वीडियो में एक गाँव मे दो पक्ष के लोग एक दूसरे पर पथराव गाली गलौच करते दिख रहे हैं,छतों पर खड़े होकर,हाथों में लाठी डंडे लिए खड़े हैं, अफरातफरी का माहौल बना हुआ है।इस झगड़े में कई लोग घायल हो गए।ये वीडियो किठौर थाना क्षेत्र के सारंगपुर गांव का बताया जाता है।

बताया जा रहा है कि ये वीडियो 26 नवंबर की हैं,दो पक्षो में दोनों तरफ से जमकर पथराव हो रहा है।जिसके बाद एक पक्ष के व्यक्ति को हाथ मे गोली लगना भी बताया गया है।हालाँकि ग्रामीणों ने गोली लगने की घटना को संदिग्ध बताया है।पुलिस ने तहरीर के आधार पर 307 वे अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दें कि चुनावी रंजिश के चलते 25 नवंबर की शाम को शराफत और जावेद पक्ष में मारपीट हो गयी थी।जिसमे पुलिस ने दोनों पक्षो के लोगो को हिरासत में लेकर 151 की धराओ में चालान कर दिया।हालांकि दोनों पक्षो की उसी दिन जमानत हो गयी।जिसके बाद 26 की सुबह 6 बजे अलीवारिस और जाहिद पक्ष में फिर से झगड़ा हो गया।शराफत में जा गाँव से ग्राम प्रधान पद का भावी उम्मीदवार बताया जा रहा है।

उधर,जावेद भी प्रधान पद की तैयारी कर रहा है।ग्रामीणों ने बताया कि जाहिद पक्ष ने शराफत को देखते ही उसके साथ भी गाली गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी।जिसके बाद जावेद और सराफत पक्ष में जमकर पथराव हुआ।

जिसमें शराफत पक्ष की एक महिला व एक युवक पथराव में घायल हो गए।इसी दौरान गाव के सैकड़ो लोग एकत्र हो गए।ग्रामीणों का कहना है कि जाहिद पक्ष के युवक ने ही जाहिद के हाथ मे तमंचे से गोली मार दी।इस वाकये को दर्जनों ग्रामीणों ने देखा।


वहीं शराफत के परिजनों का कहना है कि इस दौरान दोनों तरफ से पथराव हुआ था।हमारे पक्ष की तरफ से दो लोग घायल हुए है,लेकिन पुलिस ने एकतरफा करवाई करते हुए दूसरे पक्ष की तहरीर पर बिना जांच किये ही 307 जैसी गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *