प्रदेश

एक भुट्टे वाले ने करा दिया मंत्री जी को महंगाई का एहसास ! 15 रु0 का भुट्टा लगा केंद्रीय मंत्री को महंगा ! देखें-VIDEO

मंडला: मध्य प्रदेश के मंडला से सांसद और केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह एक भुट्टे का दाम सुनकर हक्के-बक्के रह गए. उनकों 15 रुपए का भुट्टा इतना महंगा लगा कि केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री ने बेचने वाले से यहां तक कह दिया कि भुट्टा तो यहां फ्री मिलता है, लेकिन तुम 15 रुपए का दे रहे हो. वहीं भुट्टा विक्रेता उनसे बोला कि उसने मंत्री जी की गाड़ी को देखकर पहले ही दाम कर दिया. उसने कहा कि वह इतने दाम में भी भुट्टा बेचता है. हालांकि बाद में मंत्रीजी ने 45 रुपए चुकाकर उससे तीन भुट्टा खरीद लिए. भुट्टे के बदले मंत्री फग्गन सिंह ने बेचने वाले को 50 रुपए का नोट दे दिया.


केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कहीं जा रहे थे. इसी दौरान उनकी नजर एक भुट्टा बेचने वाले पर पड़ गई. भुट्टा खाने का मन हुआ तो मंत्री जी गाड़ी से उतरकर बेचने वाले के पास पहुंच गए. लेकिन दाम सुनते ही मंत्री जी के होश उड़ गए. उन्होंने कहा कि तुम महंगा बेच रहे हो, ये तो फ्री में मिलता है. दोनों की बातचीत को वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.
भुट्टे के दाम सुनते ही हैरान रह गए नेताजी

वीडियो में मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने बेचने वाले लड़के से पूछा कि वह कितने दाम में भुट्टा लेकर आता है, जिस पर उसने कहा कि थोक में उनको पांच रुपये का एक भुट्टा पड़ता है. उसने बताया कि वह काफी दूर से खरीदकर लाता है. पांच का भुट्टा 15 का देने पर मंत्री जी ने लड़के से कहा कि हमको तुम 15 रुपए में दे रहे हो. इसके बाद मंत्री जी ने मुस्कराते हुए उससे भुट्टे खरीद लिए.

मंत्री जी बोले- बहुत महंगा दे रहे हो…

मंत्रीजी का सड़क किनारे भुट्टा खरीदते वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं मंत्रीजी हंसते हुए भुट्टा विक्रेता से दाम पूछ रहे हैं और भुट्टे का दाम बहुत ज्यादा बता रहे हैं. वीडियो में मंत्री जी कह रहे हैं कि जितना भुना है, दे दो. साथ ही वह लड़के से कह रहे हैं कि बहुत महंगा दे रहो हो. लड़का हंसते हुए उनको जवाब दे रहा है कि, ‘तुमको लग रहा है कि गाड़ी देखकर हम रेट बता रहे हैं, पहले ही दाम कम कर दिया है’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *