प्रदेश

फिल्मी स्टाइल में आसमान से उड़न खटोले से उतरा जोड़ा देखने वालों का लगा हुजूम

रिपोर्ट:-मुकेश कुमार उपाध्याय

 

किसान ने कभी सोचा न होगा कि उसकी बेटी की विदाइ उड़नखटोले पर होगी,लेकिन यह सपना सच हुआ बुलंदशहर के किसान,जिसकी बेटी उड़नखटोले पर विदा होकर ससुराल पहुंची।जब वह अपने ससुराल पहुंची तो वहां उसका भव्‍य स्‍वागत हुआ।देखने वाले लोगों का हुजूम लग गया,।

बुलंदशहर के गांव कुतुबपुर निवासी सत्येंद्र सिंह की पुत्री आकांक्षा चौधरी का विवाह ग्रेटर नोएडा स्थित पंच सितारा होटल रेडिसन ब्लू में हुआ।किसान परिवार में जन्मी आकांक्षा का विवाह रीति रिवाज के साथ फ्रैंकी चौधरी निवासी राजगांव अतरौली के साथ संपन्न हुआ।

स्वजन के अनुसार फ्रैंकी व आकांक्षा का रिश्ता एक माह पूर्व तय हुआ था।फ्रैंकी चौधरी पेशे से पायलट है और फिलीपींस की एक निजी कंपनी में कार्यरत है।उनके पिता नैनीताल हाईकोर्ट में अधिवक्ता और बिल्डर हैं।

नोएडा में शादी के बाद नव दंपति अपने माता-पिता और भाई के साथ हेलीकॉप्टर से संध्या देवी रामदेव शर्मा कन्या महाविद्यालय सफीपुर अतरौली के प्रांगण में सुबह 11 बजे ऊतरे। महाविद्यालय के सचिव रमाशंकर शर्मा ने नवविवाहिता दंपती समेत सभी का स्वागत किया ।

हेलीकॉप्टर के लैंड करने से पहले पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता एवं अवर अभियंता की देखरेख में हेलीपैड तैयार कराया गया।अग्निशमन दल का दस्ता भी फायर ब्रिगेड के साथ सुबह ही पहुंच गया।छर्रा थाने के अलावा पुलिस लाइन से भी पहुंचे फोर्स ने वहां पर कानून व्यवस्था को संभाला।

सूद हॉस्पिटल की एंबुलेंस भी चिकित्सकीय दल के साथ मौके पर तैनात रही।हेलीकॉप्टर से दुल्हनिया आने की सूचना पाकर तमाम आसपास गांव के लोग मौके पर पहुंच गई।जिन्होंने नवविवाहिता दंपती का पुष्प वर्षा करते हुए जोरदार स्वागत किया।वहीं गांव में हुई इस तरह की शादी की गांव के साथ जिले भर में चर्चा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *