ट्रेंडिंग हॉट

गाड़ी चलाते – चलाते बंदर ने दिया धोखा, खेल – खेल मे बच्चे को ले भागा… देखें VIRAL VIDEO

न्यूज़ डेस्क: बंदरों को तो आपने देखा ही होगा. ये सामाजिक प्राणी होते हैं और हमेशा झुंड में ही रहना पसंद करते हैं. वैसे तो ये मिलनसार जानवर होते हैं, लेकिन कभी-कभी इनका उग्र रूप भी देखने को मिलता है और अपने उग्र रूप में आने के बाद ये क्या करेंगे, कोई नहीं बता सकता. अभी कुछ महीने पहले ही बंदरों से जुड़ी एक बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आई थी, जिसमें बंदरों द्वारा बड़ी संख्या में कुत्तों की हत्याएं करने की बात सामने आई थी. इस घटना ने इंसानों को भी डराकर रख दिया था. लोग बंदरों को देखते ही उनसे दूर भागने लगते थे. आजकल बंदर से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो दिल को दहला देने वाला है. इस वीडियो में एक बंदर खेल-खेल में अचानक एक छोटे से बच्चे पर अटैक करता नजर आता है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर किस तरह बच्चों वाली बाइक पर सवार होकर एकदम गोली की रफ्तार से आता है और आते ही बाइक को फेंककर एक छोटे से बच्चे पर अटैक कर देता है, जिससे वह गिर पड़ती है. इसके बाद वह उसे घसीटकर अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगता है. वह कुछ दूर तक तो उसे घसीट कर ले जाता है, लेकिन इसके बाद आसपास मौजूद लोग हो-हल्ला करने लगते हैं, जिससे डरकर बंदर बच्ची को वहीं पर छोड़कर भाग निकलता है. यहां हैरान करने वाली बात ये भी थी कि बंदर जिस जगह से बच्ची को घसीटकर ले गया, वहां एक महिला भी अपने छोटे से बच्चे के साथ मौजूद थी, लेकिन उसने भी बंदर को ये भयानक हरकत करते देख कुछ भी रिएक्ट नहीं किया बल्कि वह आराम से अपनी जगह पर बैठी रही.


यह वीडियो सच में दिल को दहला देने वाला है, क्योंकि बच्चे के साथ कुछ भी हो सकता था. आखिरकार बंदर जानवर ही तो होते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को Figen नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है कि बंदर उस बच्चे का अपहरण करना चाहता था. हालांकि लोगों की सतर्कता से वह उसे अपने साथ नहीं ले जा सका. महज 15 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 42 मिलियन यानी 4.2 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं, जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *