प्रदेश

गर्भवती महिला की पति और पति के परिवार ने की जमकर पिटाई, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

रिपोर्ट:-शारिक सिद्दीकी

 

 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना की जयंतीपुर चौकी क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब चौकी से चंद कदम की दूरी पर एक पति ने अपने परिवार के साथ गर्भवती महिला की जमकर पिटाई कर दी, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है,पीड़ित ने इंसाफ के लिए पुलिस से गुहार लगाई है पुलिस ने पति और उसके उसके परिवार के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं की गई है।


मझोला थाना क्षेत्र के जयंतीपुर चौकी के चंद कदम की दूरी की पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है वायरल वीडियो में दिख रहा है, कुछ दबंग लोग एक महिला की जमकर पिटाई कर रहे हैं वीडियो वायरल होने के बाद जब वीडियो में पीट रही महिला से जानकारी की तो उन्होंने बताया उनके पति ने दूसरी शादी कर ली थी और घर पर दूसरी पत्नी को कब्जा दिलाने के लिए उन्होंने घर में आकर मारपीट की है।

साथ ही पति के पूरे परिवार ने लोहे के डंडे से मारपीट की है और पीटी पीटी महिला को घर से बाहर निकाल दिया जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की है पुलिस ने इसमें आरोपियों के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है महिला ने अपने साथ हुई घटना को लेकर मुख्यमंत्री से इंसाफ की गुहार लगाई है।


वही पुलिस अधिकारी का कहना है पति-पत्नी का विवाद कोर्ट में मामला विचाराधीन है लेकिन यह जो मार पिटाई की गई है सभी तथ्य जुटाए जा रहे हैं और आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्यवाही की जाएगी।


भले ही पुलिस अब आरोपियों की गिरफ्तारी कर ले लेकिन एक बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि चौकी के चंद कदम की दूरी पर हुए विवाद के बाद भी काफी देर तक पुलिस नहीं आई जिसके बाद पीड़ित की दोनों बच्चे थाने दौड़े लेकिन उनकी मां को दबंग लगातार पीट रहे।

बच्चियां रोती रही चलाती रही लेकिन किसी ने उनकी एक नहीं सुनी और महिला को पीटते पीटते घर से बाहर निकाल दिया गया अब देखना यह होगा पुलिस आरोपियों पर क्या कार्यवाही करती है या प्रदेश में नारी शक्ति अभियान सिर्फ कागजों में ही समाप्त हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *