प्रदेश

गायब चल रहे प्रधान का शव खेत में पेड़ से लटका हुआ मिला 2 दिन पहले हुई थी शादी शादी के रात से गायब था मृतक प्रधान

रिपोर्ट:-सरताज सिद्दीकी

 

पीलीभीत गायब चल रहे ग्राम प्रधान का शव खेत मे पेड़ से लटका मिला।दो दिन पहले हुई थी शादी,शादी की रात से गायब था मृतक प्रधान।अज्ञात से फोन पर बात करते हुए घर से बाहर जाकर गायब हुआ था मृतक पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की थी।सिसैया साहब गांव का प्रधान था मृतक परिवार ने लगाया अज्ञात पर हत्या का आरोप।थाना बिलसंडा क्षेत्र का मामला।

पीलीभीत में शादी के अगले दिन रहस्यमय तरीके से गायब हुए दूल्हे का शव खेत पर पेड़ से लटका मिला है मृतक गांव का मौजूदा प्रधान भी था।पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी और तलाश रही थी मृतक 10 दिसम्बर की रात से गायब था।

और आज दो दिन बाद उसका शव मिला है।मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।पुलिस ने डाग स्क्वायड को बुलाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।वहीं पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई है।


बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव सिसैइया साहब के रहने वाले लोकेन्द्र यादव इसी सिसैइया गांव का प्रधान भी है।नौ दिसम्बर को लोकेन्द्र की शादी हुई थी।बारात शाहजहांपुर के बंडा क्षेत्र के गांव नरेन्द्रपुर में बड़े धूमधाम से गई थी। दस दिसम्बर को दुल्हन लेकर लोकेन्द्र घर आ गये।रात को करीब 11 बजे के आसपास लोकेन्द्र ने किसी अज्ञात को फोन किया।

बातचीत करने के बाद लोकेन्द्र घर से निकले और फिर वापस नहीं पहुंचे।शादी वाले घर में दूल्हे के अचानक गायब होने से अफरातफरी मच गई थी।रात से ही उसकी खोजबीन शुरु हुई।कुछ पता नहीं चला,सुबह होते ही परिजन थाने पहुंच थे।बड़े भाई जोगेन्द्र यादव की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर लोकेंद्र को तलाश रही थी।

आज लोकेंद्र का शव घर से थोड़ी दूरी पर बिहारीपुर खुर्द गांव के बाहर खेत में खड़े लिप्टिस के पेड़ से लटका मिला है शव मिलते ही मृतक के परिवार का रो रो कर बुरा हाल है।सूचना पर पुलिस भी पहुची है और जांच शुरू कर दी है।वहीं एसपी जय प्रकाश का कहना है कि दोषियों को किसी कीमत पर बख्सा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *