प्रदेश

गायकी में अपना नाम कमा चुकी फरमानी के बेटे का ऑपरेशन होने के बाद अपने चाहने वालों को दिया धन्यवाद अब गायकी का दौर जारी रखने की कही बात एमटीवी संवाददाता की खास बातचीत

रिपोर्ट:-राशिद खान

 

मेरठ।मुजफ्फरनगर के मोहम्मदपुर लौहड्डा निवासी मौहम्मद आरिफ के पांच बच्चे हैं।जिनमें से फरमानी की शादी आरिफ ने लगभग तीन साल पहले मेरठ जनपद के छोटा हसनपुर गांव निवासी एक युवक के साथ की थी। दो साल पहले फरमानी ने एक बच्चे को जन्म दिया।

मगर जन्म से ही बच्चे के हलक में छेद होने के कारण फरमानी के ससुराल वालों ने इस बच्चे को अपनाने से इंकार कर दिया। जिसके बाद फरमानी अपने बच्चे के साथ अपने मायके वापस लौट गईं। यहीं से फरमानी की गायकी का दूसरा दौर शुरू हुआ। गांव में वीडियो बनाने आने वाले आशू बच्चन और राहुल नाम के युवक ने फरमानी के गाने का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया।

जिसके बाद वीडियो को मिले धड़ाधड़ लाइक से फरमानी सोशल मीडिया का एक चर्चित चेहरा बन गईं। सोशल मीडिया पर छाई फरमानी की आवाज को सुनकर देश के मशहूर सिंगिंग शो इंडियन आइडियल के आयोजकों ने भी फरमानी और उनके भाई फरमान को गाने के लिए इंडियन आइडियल के मंच पर बुलाया। ऑडिशन में सिलेक्ट होने के बाद फरमानी मुंबई में ही थीं। मगर इसी दौरान मेरठ में उनके बेटे के ऑपरेशन के तारीख नजदीक आ गई।

जिसके बाद फरमानी इंडियन आइडियल का शो बीच में ही छोड़ कर अपने घर वापस लौट आईं। फिलहाल मेरठ के आनंद हॉस्पिटल में फरमानी के बेटे का ऑपरेशन हो चुका है। अपने लाखों चाहने वालों का धन्यवाद देते हुए फरमानी ने अब आगे गायकी के दौर को जारी रखने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *