प्रदेश

गाजीपुर पंचायत चुनाव की सुगबुगाहट शुरू अपराधी भी हुए सक्रिय पुलिस ने दो असलहा तस्करों को किया गिरफ्तार

रिपोर्ट:-महताब आलम

 

प्रदेश में पंचायत चुनावों की सुगबुगाहट शुरू हो चुकी है और ऐसे में अपराधी भी सक्रिय हो गये हैं और चुनावों को प्रभावित करने के लिये गैर जिलों से असलहों की सप्लाई भी शुरू हो चुकी है।गाजीपुर पुलिस ने आज ऐसे हो दो असलहा तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है जो उज्जैन से असलहा लाकर गाजीपुर और आस-पास के जनपदों में सप्लाई करते थे।

इनके पास से पुलिस ने 12 अवैध असलहा और कारतूस बरामद किया है।इनमें से 9 तमंचा,3 पिस्टल और कारतूस शामिल हैं।इनके पास से पुलिस ने एक कार भी बरामद किया है।एसपी ने बताया की स्वाट टीम को दुल्लहपुर थाने को सूचना मिली थी की एक चारपहिया वाहन में कुछ लोग अवैध असलहा लेकर जा रहे हैं।

सूचना पर पुलिस ने मरदह के बहलोलपुर के पास चेकिंग शुरू की और एक संदिग्ध चारपहिया वाहन को रोकने का इशारा किया लेकिन उसमें सवार लोगों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दिया।इसके बाद पुलिस ने घेरेबंदी कर उनको गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार अभियुक्त कमलेश यादव आजमगढ़ जनपद के जीयनपुर थाना के।

रशीदपुर का रहने वाला है जबकि दूसरा अपराधी रामाश्रय यादव मऊ जनपद के मोहम्दाबाद गोहना का रहने वाला है।पूछताछ में इनके द्वारा बताया गया कि ये उज्जैन से असलहा लाकर इसकी सप्लाई बलिया में करने जा रहे थे।

एसपी के अनुसार इन असलहों का प्रयोग पंचायती चुनावों में किये जाने की सभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *