प्रदेश

गोरखपुर 32 वर्षीय महिला का मिला शव और ग्रामीणों द्वारा शव रखकर किया गया हंगामा

रिपोर्ट:-रविन्द्र चौधरी

 

गोरखपुर 32 वर्षिय महिला का मिला शव और ग्रामीणों द्वारा शव रखकर किया गया हंगामा।क्षेत्राधिकारी के समझाने बुझाने पर ग्रामीण हुए शान्त क्षेत्राधिकारी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी को किया महज दो घंटे में किया गिफ्तार।

गोरखपुर के थाना कोतवाली बांसगांव अंर्तगत ग्राम भुसवल निवासी जितेंद्र हरिजन की 32 वर्षिय पत्नी राजकुमारी की शव गांव के बाहर संदिग्ध परिस्थितियों में करमहा नाले में ग्रामीणों द्वारा देखी गयी जिसकी सूचना मुकामी पुलिस को दी गयी सूचना मिलते ही क्षेत्रधिकारी नितेश सिंह व प्रभारी कोतवाल जगत नारायण सिंह,एस एस आई राजीव सिंह, एस आई जयराम सिंह, हेड कांस्टेबल रामअवध यादव कांस्टेबल पवन यादव , अनिल सिंह व अन्य पुलिसकर्मी आनन फानन में घटना स्थल भुसवल गांव पहुचे।

जहाँ ग्रामीणों द्वारा पुलिस को देखकर उग्र हो गए और शव को घेर कर हंगामा करने लगे सीओ नितेश सिंह ने ग्रामीणों को समझा बुझा कर शांत किया और शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही के लिए भेज दिए ।

और परिवारजनो से जानकारी ली परिवारजनों ने इस घटना का आरोप गांव के ही एक व्यक्ति को जिम्मेदार ठहराया और मृतिका को मारने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी जिसके बाद प्रभारी कोतवाल जगत नारायण मय फोर्स के साथ ताबड़तोड़ छापेमारी कर आरोपी को महज दो घंटे में गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की इस बड़ी कामयाबी क्षेत्र की जनता सराहनीय बता रही है आरोपी से पूछताछ करने में पुलिस अस्मर्थ रही क्योकि आरोपी नशे में धुत्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *