प्रदेश

गोरखपुर जिला चिकित्सालय के स्पेशल वार्ड में बने बूथ पर हो रहे करोना टीकाकरण का मंडलायुक्त ने किया निरीक्षण दिए आवश्यक निर्देश

रिपोर्ट:-रविन्द्र चौधरी

 

गोरखपुर जिला चिकित्सालय के स्पेशल वार्ड में बने बूथ पर हो रहे कोरोना टीकाकरण का मंडलायुक्त ने किया निरीक्षण दिए आवशयक निर्देश।कहा जो लोगो के अंदर भ्रांतियां है उससे दूर रहे और 28 दीन बाद पुनः कोरोना कस टिका लगवाए ।

गोरखपुर।आज गोरखपुर जिले में 41 बूथों पर 4100 सौ स्वास्थ्य कर्मियों को कोरोना का टीका लग रहा है।और कोरोना टीकाकरण की व्यवस्था को देखने के लिए मण्डलायुक्त जयन्त नॉर्लिकर ने गोरखपुर के जिला चिकित्सालय स्पेशल वार्ड मे हो रहे कोरोना टीका करण की व्यस्थायों देखा और आवशयक निर्देश।


मण्डलायुक्त जयन्त नॉर्लिकर ने कहा कि आज गोरखपुर जिले सहित पूरे मंडल में 10 हजार लोगों को कोरोना का टीका लग रहा है।जो व्यवस्थाएं दी गई है उन व्यवस्थाओं के हिसाब से पूरी तरह से व्यवस्थित तरीके से पूर्ण किया जाएगा वहीं मंडलायुक्त ने कहा कि जिन लोगों को कोरोना का टीका लग चुका है।

वह लोग 28 दिन बाद दूसरी डोज लगवाएं अपनी बारी का इंतजार करें जब भी मैसेज जाएगा या जब उनका नंबर आएगा तो वह आकर जिस बूथ पर टीका लगना है वहां पर पहुंच कर दूसरी डोज लगवाए और जो लोगों के अंदर भ्रांतियां फैली हुई है उससे दूर रहें पूरी तरह से कोरोना का टीका सुरक्षित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *