फोटो

हस्क पावर सिस्टम की तरफ से जरूरतमंद लोगों में राहत सामग्री का किया गया वितरण

आज देवरिया और कुशीनगर में हस्क पावर सिस्टम की तरफ से जरूरत मंद लोगो में राहत सामग्री का वितरण किया गया।


इसी के तत्वाधान में हस्क पावर सिस्टम के सीईओ श्री मनोज सिन्हा जी ने बताया कि पिछले कुछ महीनों से हम सभी इस कोरोना महामारी के संकट से जूझ रहे हैं, जहाँ हमे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा है।

इस आपदा के समय में हस्क ने अपनी ओर से हर संभव प्रयास किया है, कि हम इस वैश्विक संकट से शीघ्र ही उबर सकें। इसी के मद्देनजर, हस्क की ओर से हस्क मुस्कान योजना की पहल की गयी है जिसके अंतर्गत शेल फ़ाउंडेशन के सहयोग से उत्तर प्रदेश और बिहार में 5400 परिवारों को राशन वितरण किया जा रहा है।


कंपनी के हेड मार्केटिंग मैनेजर ने बताया की हस्क दुनिया की सबसे विकसित ग्राहक केंद्रित ऊर्जा उत्पादन कंपनी है, जो कि 100% अक्षय ऊर्जा उत्पादन कर, चौबीसों घंटे, सस्ती एवं वहनीय बिजली प्रदान करती है। हस्क ने सदैव ही समाज के प्रति अपने दायित्वों का निर्वाह किया है, एवं अपने कार्य शैली से भी समाज के हर वर्ग को सशक्त आधार प्रदान करने में तत्पर है। फ़िर चाहे वो पर्यावरण संरक्षण की बात हो, या महिला सशक्तीकरण की, या फ़िर प्रशिक्षण द्वारा कौशल बल के माध्यम से नए रोज़गार के अवसर उत्पन्न करने की, हस्क की हमेशा से ही सामाजिक व आर्थिक विकास में भागीदारी रही है।
इसी के क्रम में एरिया सेल्स मैनेजर आंजनेय कुमार ने कहा
हस्क आपकी सेवा में हमेशा की तरह आपके साथ है, और हम इस बातचीत के माध्यमों को निरंतर चालू रखेंगे, ताकि हम अपने सहयोगियों एवं ग्राहकों के संपर्क में रहकर समस्याओं और सुझावों पर विमर्श कर, विकास की ओर अग्रसर हो सकें।


इस कार्यक्रम का संचालन आशीष नारायण पाठक ने किया और इस कार्यक्रम में यशवंत सिंह,शशांक शाही और अशोक विश्वकर्मा जी उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *