प्रदेश

हिंदू संगठनों ने संप्रदाय विशेष की युवती पर बहला फुसला कर भगाने का आरोप लगाकर किया थाने में जमकर हंगामा युवती के परिजनों ने युवक के खिलाफ दी तहरीर

रिपोर्ट:-राशिद खान

 

मेरठ।नौचंदी थाना क्षेत्र से एक दिलचस्प मामला सामने आया है।जहां एक युवक संप्रदाय विशेष की युवती को लेकर फरार हो गया।उधर,युवक के साथ अनहोनी का आरोप लगाते हुए मंगलवार को हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने थाने पर जमकर हंगामा किया।वहीं,युवती पक्ष की तरफ से युवक के खिलाफ तहरीर दी गई है।


दरअसल,शास्त्रीनगर एल ब्लॉक में हरिओम मदान की किराने की दुकान है।दुकान पर अक्सर हरिओम का बेटा नमन भी बैठता है।बताया जाता है काफी समय से संप्रदाय विशेष की एक युवती हरिओम की दुकान पर सामान खरीदने आती थी।

इसी बीच नमन और युवती के बीच प्रेम संबंध हो गए।जिसके बाद नमन एक दिन पहले अपने घर से बिना बताए कहीं चला गया।मंगलवार को युवक के परिजनों के साथ नौचंदी थाने पहुंचे हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।

उन्होंने आरोप लगाया कि युवती नमन को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गई है।वहीं,परिजनों ने नमन के साथ किसी आशंका अनहोनी की आशंका जताई।उधर, थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि युवती के परिजनों ने भी युवक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *