उत्तर प्रदेश

इस महिला नेता ने लगाया अखिलेश यादव पर धोखा देने का आरोप !

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की तिलहर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार जोरों पर है. यहां सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर बीते चार वर्षों से चुनाव की तैयारी सलोना कुशवाहा कर रहीं थी. अब सलोना कुशवाहा ने सपा के मुखिया अखिलेश यादव पर साधा निशाना है. सलोना का आरोप है कि अखिलेश ने उनके साथ बहुत बडा धोखा किया है.
अखिलेश पर कही ये बात

शाहजहांपुर की तिलहर विधानसभा सीट पर काफी सक्रिय रहने वाली पूर्व सपा नेता सलोना कुशवाहा अब सपा के खिलाफ मुखर हो रहीं हैं. उन्होंने सपा प्रमुख पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पिछले तीन वर्षों से उन्हें सिर्फ आश्वासन दिया है. ऐन वक्त पर बीजेपी छोड़कर सपा ज्वाइन करने वाले रोशन लाल वर्मा को टिकट देकर उनके साथ धोखा किया गया है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को अच्छे और बुरे इंसान की पहचान नहीं है. सलोना ने कहा कि उन्होंने ऐसे वक्त में सपा का झंड़ा ऊंचा किया था जब कोई सपा का नाम भी नहीं लेना चाहता था.

बीजेपी ने दिया सहारा

हाल ही में बीजेपी ज्वाईन करने वाली महिला नेता सलोना कुशवाहा ने कहा कि अखिलेश यादव को कोयला और हीरे की पहचान भी नहीं है. बीजेपी ने उनके बुरे वक्त में उन्हें सहारा दिया है और जमीन से उठाकर उन्हे खड़ा किया है. सलोना का टिकट कटने के बाद बीजेपी ने उन्हें अपना प्रत्याशी बनाया है. जिसका तिलहर क्षेत्र के लोगों ने स्वागत किया है. बता दें कि पूर्व में सलोना कुशवाहा तिलहर में काफी सक्रिय रहीं हैं. लेकिन सपा द्वारा बीजेपी से आए नेता को अपना उम्मीदवार बना लेने के कारण वे बागी होकर बीजेपी में शामिल हो गईं. अब बीजेपी ने उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *