उत्तर प्रदेश

जो लोग भारत की जीत पर जश्न नहीं मना सकते उन्हें कौरव की सेना कहना कोई गलत नहीं_बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश चन्द्र द्विवेदी

बलरामपुर। नगर के बलरामपुर मैरिज लॉन में रविवार को आयोजित भारतीय जनता पार्टी के युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश शासन के बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश चंद्र द्विवेदी ने कहा कि क्रिकेट व हॉकी मैचों में जब भारत पाकिस्तान से जीतता है तो विपक्षी पार्टी के लोग देश की टीम को बधाई देने से डरते हैं।

जो लोग भारत की जीत पर जश्न नहीं मना सकते उन्हें कौरव की सेना कहना कोई गलत नहीं है। आप को निर्णय लेना है कि विधानसभा चुनाव रूपी महाभारत में आप पांडव के रूप में भाजपा का साथ देते हैं या कौरव के रूप में विपक्षी दलों के साथ खड़े होंगे । केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए ‌कहा कि अनुच्छेद 370 को हटाने एवं राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण के सपने को भाजपा ने साकार करके दिखाया है।

प्रदेश में जहां एक तरफ सड़क, पुल व ओवर ब्रिज का ‌जाल बिछाया गया वहीं हर जिले में मेडिकल कॉलेज, डिग्री कॉलेज व राजकीय विद्यालयों का निर्माण कराकर राज्य को विकास की तरफ अग्रसर किया गया। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कहा कि एक समय था जब देश के प्रधानमंत्री कहते थे कि दिल्ली से 100 रूपये भेजे जाते हैं तो उसमें से 85 रूपये विचौलिये खा जाते हैं और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब बटन दबाते हैं तो 2000 रूपये किसानों के खाते में पहुंच जाता है। राज्य मंत्री व सदर विधायक पल्टूराम एवं भारतीय जनता युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष नितिन मित्तल ने भी सम्मेलन को संबोधित करते हुए युवाओं में जोश भरा। इन लोगों ने कहा कि युवाओं में इतिहास बदलने की शक्ति होती है। युवा शक्ति सकारात्मक सोच के साथ विधानसभा चुनाव में पूरी निष्ठा के साथ एकजुट होकर भाजपा की जीत सुनिश्चित करने में जुट जाए। सम्मेलन को क्षेत्रीय उपाध्यक्ष दिवाकर, जिला प्रभारी त्रयंबक तिवारी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष संदीप वर्मा, तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ल, जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी एवं भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह आदि ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश सिहं गुड्डू, जिला उपाध्यक्ष अजय सिंह पिंकू, मीडिया प्रभारी डीपी सिंह, भाजपा नेता सर्वेश कुमार ‌सिंह, रवि मिश्रा, वरुण सिंह मोनू, बृजेंद्र तिवारी, श्याम मनोहर तिवारी, राघवेंद्र कांत सिंह मंटू, विनोद गिर‌ि, अक्षय शुक्ला, सौरभ रतन पांडेय एवं आकाश पांडेय सहित तमाम भाजपाई मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *