फोटो

कन्नौज दबंग से परेशान एक युवक ने सीएम से न्याय की लगाई गुहार

 – कन्नौज में दबंग से परेशान एक युवक ने सीएम से न्याय की गुहार लगायी है। उसने स्वास्थ्य विभाग की मदद से दबंग पर फर्जी मेडिकल रिपोर्ट बनवाने का आरोप लगाया है। स्वास्थ्य विभाग व आलाधिकारियों सहित सीएम को भेजे पत्र में युवक ने मेडिकल रिपोर्ट निरस्त कर न्याय दिलाने की फरियाद की है। मामला ऊपर तक पहुंचने के कारण सीएमएस ने पूरे मामले की जांच शुरू करवा दी है।
– कन्नौज जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्साधीक्षक कार्यालय पहुंचे छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के अरविंद दुबे ने फर्जी मेडिकल रिपोर्ट बनाने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि गांव के ही दबंग शिवकांत ने साथियों के साथ मिल हमला कर फायरिंग की थी। जिसमे परिवार के एक व्यक्ति के गोली भी लगी थी। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया था। अब आरोपी क्रॉस केस बनवाने के लिये गोली लगने की फर्जी मेडिकल रिपोर्ट बनवाकर उन लोगों को फंसाना चाहते है। उसने पूरे मामले की जांच कराकर मेडिकल रिपोर्ट निरस्त करने की मांग की है।
– अरविंद ( पीड़ित)
वीओ – अरविंद ने शिकायत की एक एक कॉपी डीएम एसपी सहित मुख्यमंत्री को भी भेजी है। उसने स्वास्थ्य विभाग पर फर्जी मेडिकल रिपोर्ट बनाने का आरोप भी लगाया। मामला सीएम तक पहुंचने की बात से भयभीत सीएमएस जांच करा कार्यवाही की बात कह रहे हैं।
डॉ शक्तिबसु(सीएमएस जिला अस्पताल कन्नौज)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *