प्रदेश

कन्नौज में बच्चों के विवाद ने लिया विकराल रूप, जमकर चली गोलियां, और हुआ पथराव कई घायल

रिपोर्ट:-रईस खान

 

कन्नौज के समधन में बच्चों के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर गोलियां चली। विवाद में पहले मामूली कहासुनी हुई फिर पथराव के बाद गोलियां चलने लगी। पथराव में दो युवक घायल हुये हैं

जबकि फायरिंग में एक युवक के गोली लगी है। बवाल के बाद इलाके में तनाव देखते हुये पुलिस फोर्स तैनात कर दिया है।


वीओ – समधन के कादर खान मोहल्ला निवासी नौशाद का पुत्र जिब्रील दोस्तों के साथ घर के बाहर बैठा था। तभी मोहल्ले के ही राजा, शाहनवाज़ अपने दोस्तों के साथ आ गये। दोनों ने जिब्रील पर किसी बात को लेकर कोई तंज कसा दिया।

जिसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गयी। देखते ही देखते कहासुनी गालीगलौज और हाथापाई में बदल गयी। हाथापाई के बीच दोनों पक्षों से और लोग भी आ गये और पथराव शुरू हो गया।

पथराव से भगदड़ मची तो राजा पक्ष से कुछ लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। पत्थर लगने से जिब्रील और नफीस बुरी तरह घायल हो गये। इसी बीच एक गोली नौशाद के दूसरे पुत्र राज के लग गयी। गोली लगने से राज वहीं गिर गया। उसका पूरा बदन खून से लथपथ हो गया। आनन फानन में परिजन घायलों को लेकर कोतवाली गये। यहां पुलिस ने बिना देर किये घयलों को अस्पताल पहुंचाया। दो पक्षों में तनाव के बाद इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया है। नौशाद ने 4 के खिलाफ जानलेवा हमले की तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि अशांति फैलाने वाले दबंगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *