प्रदेश

किसान अपनी मांगों को लेकर पहुंचे टोल प्लाजा पर जमकर की नारेबाजी आक्रोशित किसानों ने टोल प्लाजा को करा दिया फ्री

रिपोर्ट:-शारिक सिद्दीकी

 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे टोल प्लाजा मुंडापांडे पर किसान सरकार से अपनी मांगों को लेकर टोल प्लाजा पर पहुंच गए और जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी आक्रोशित किसानों ने टोल प्लाजा को फ्री करा दिया,।

प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और किसानों को समझाने लगे लेकिन किसानों ने किसी भी अधिकारी की नहीं सुनी और अपनी मांगों को लेकर डटे रहे।


मुरादाबाद जनपद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर किसानों ने सुबह से ही अपनी मांगों को लेकर टोल प्लाजा पहुंच गए और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी और हंगामा किया, साथ ही टोल प्लाजा को भी फ्री करा दिया और आने जाने वाली गाड़ियां सब फ्री में टोल से क्रॉस करवाई, किसानों को हंगामा करते देखते हुए पुलिस प्रशासन और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

और किसानों से वार्ता करना शुरू कर दी लेकिन किसानों ने किसी की एक बात नहीं सुनी, किसानों ने साफ कर दिया अगर सरकार यह लाया हुआ अध्यादेश वापस नहीं लेगी तो किसान अपनी मांगों पर इसी तरीके से डाटा रहेगा और आने वाली 14 तारीख को सभी जनपद के मुखियालो का घेराव करेगा और ज्ञापन सरकार को अपना ज्ञापन सौपे गा।

वही किसानों के प्रदर्शन की जानकारी मिलती एसडीएम सदर ने बताया जानकारी मिली थीं, किसान मूंढापांडे टोल प्लाजा पर टोल को फ्री करवाएंगे,इस जानकारी पर पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन के लोग मौके पर मौजूद हैं और किसानों से वार्ता करके उन्हें समझाया जा रहा है।

लगातार चल रहे किसान आंदोलन से यह साफ हो गया किसान अपनी मांगों को लेकर पीछे हटने वाले नहीं है किसानों ने साफ तौर से कह दिया है अगर सरकार हमारी मांगे नहीं मानेगी तो हम 14 तारीख को सभी मुख्यालय पर जाकर प्रोटेस्ट करेंगे और अपना ज्ञापन सरकार को देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *