प्रदेश

लोगों को भड़काने वाले इस कॉल ने कर दिया लोगों की नाक में दम, बिजनौर एसपी के बाद अब मेरठ में विधायक के पास आया फोन, कही यह बात

रिपोर्ट:-राशिद खान

अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास के बाद उत्तर प्रदेश में पुलिस अफसरों, जनप्रतिनिधियों और पत्रकारों के पास धमकी भरें कॉल्स आ रही हैं। इन कॉल्स में समुदाय विशेष को भड़काने वाली बातें कही जा रही हैं। बिजनौर के एसपी को दो बार इस तरह की कॉल आ चुकी हैं। जबकि लखनऊ में भी कई पत्रकारों के पास वॉइस ओवर इंटरनेट प्रोटोकॉल यानी VOIP कॉल्स के आने का सिलसिला जारी रहा। सोमवार को मेरठ से कैंट क्षेत्र के विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल के मोबाइल पर भी ऐसी ही कॉल आई। बताया जा रहा है कि यह महिला की आवाज में ये रिकॉर्डेड कॉल थी। जिसके जरिये स्वतंत्रता दिवस से पहले पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई भारत में माहौल करने के लिए इस तरह काम कर रही है।

विधायक ने बताया कि कॉल पर में महिला कह रही थी, ”मेरा यह पैगाम भारत में रहने वाले मुसलमान भाइयों और बहनों के लिए है, आप सब जानते हैं कि मोदी सरकार बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर का तामीर कर रही है।

यह भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की शुरुआत है। मेरे सभी मुसलमान भाई बहनों से अपील है कि आईए 15 अगस्त को लाल किले पर नरेंद्र मोदी को हिंदुस्तानी परचम फहराने से रोके, हमें अपने सिख बहन भाइयों से सीखना चाहिए वह अपने अलग मुल्क खालिस्तान की मांग के लिए रेफरेंडम 2020 कर रहे है। हमें भी हिंदुस्तान से मुसलमानों के लिए एक अलग मुल्क कुर्दिस्तान बनाने के लिए काम करना चाहिए।वहीं एसपी सिटी अखिलेश नारायण का कहना है कि ऑडियो की जांच कराई जा रही है और यह ऑडियो साइबर सेल को भी दे दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *