ट्रेंडिंग हॉट

महिला ने दिया 4 हाथ और 4 पैर वाले बच्चे को जन्म, लोग बता रहे भगवान का अवतार…

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले में चार हाथ और चार पैर वाले बच्चे का जन्म होने पर लोग इसे दैवीय चमत्कार मान रहे हैं. लोगों ने बच्चे को भगवान का अवतार बताया है. दरअसल बीते दिनों कटिहार सदर अस्पताल में एक मह‍िला ने अद्भुत बच्चे को जन्म द‍िया था. बच्चे का एक सिर, चार हाथ और चार पैर थे. इस अद्भुत बच्चे के जन्म के बाद कोई इसे कुदरत का कर‍िश्मा तो कोई भगवान का अवतार बता रहा है. वहीं इस बच्चे को देखने के ल‍िए अस्पताल में लोगों की भीड़ भी लग गई.

बताया जाता है कि बच्चे का जन्म होते ही नर्सों और चिकित्सकों के बीच कई तरह की चर्चा होने लगी है. नर्सों ने परिजनों को इस बात की जानकारी दी कि अनुराधा कुमारी का बच्चा सामान्य नहीं है, बल्कि एक अनोखा बच्चा है. इस अद्भुत बच्चे की जन्म की जानकारी पूरे अस्पताल में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुट गई और लोग इसे कुदरत का करिश्मा मानने लगे.

इधर परिजनों का आरोप है कि एक निजी क्लीनिक में तीन से चार बार अल्ट्रासाउंड कराया गया. हो सकता इसी वजह से बच्चे पर प्रभाव पड़ा हो. हालांकि, डॉक्टरों ने यह आश्वासन दिया कि बच्चा स्वस्थ है और तंदुरुस्त है. लेकिन बच्चे के चार पैर, चार हाथ होने की वजह से यह बात पूरे इलाके में कौतूहल का विषय बन गया है. डॉक्टरों के अनुसार फिलहाल बच्चा स्वस्थ है. बच्चे के जन्म के बाद कई लोग उसे देखने के लिए अस्पताल भी पहुंच रहे हैं.

बताया जा रहा है कि हफलागंज से महिला कटिहार सदर अस्पताल में प्रसव पीड़ा के बाद पहुंची थी, जहां उन्होंने अद्भुत बच्चे को जन्म दिया. वहीं सदर अस्पताल की डॉक्टर शशी किरण कहती हैं कि इसमें अद्भुत, अजूबा या देवी करिश्मा जैसी कोई बात नहीं है. मेडिकल साइंस में इससे भी पहले ऐसा कई बार हो चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *