प्रदेश

महोबा में रोज-राेज की छेड़छाड़ से तंग आकर हाईस्कूल की छात्रा ने अपनी सहेलियों के साथ मिलकर मनचले युवक की सरेआम चप्पलों से की पिटाई

रिपोर्ट:-जावेद बागवान

 

महोबा में रोज-राेज की छेड़छाड़ से तंग आकर हाईस्कूल की छात्रा ने अपनी सखियों के साथ मिलकर मनचले युवक की सरेआम चप्पलों से पिटाई कर दी।इधर युवक की पिटाई हो रही थी,।

उधर लोग उसका वीडियो बना रहे थे।पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हाे गया है।इस मामले की छात्रा ने पुलिस में शिकायत कर युवक को सबक सिखाने के8 अपील की है ताकि किसी अन्य छात्रा के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम न दे सके।

मामला महोबा कोतवाली क्षेत्र के राम कथा मार्ग का है हाईस्कूल में पढ़ने वाली छात्रा रोज़ की तरह ट्यूशन पढ़ने जाती थी।पिछले पंद्रह दिनों से महोबा का ही रहने वाला शिवम कुमार पाल नामक युवक उसे रास्ता रोक कर परेशान कर रहा था।रास्ते के अकेला पाकर मनचला युवक छात्रा पर अश्लील इशारे एवं कमेंट्स करते था।

चूंकि छात्रा दुर्गा वाहनी संगठन से जुड़ी है ऐसे में छात्रा ने अपने संगठन की लड़कियों की मदद माँगी और मनचले की रोज की हरकतों से तंग छात्रा रणचंडी बन गई,जब उसे एक युवक ने अश्लील इशारे किए,तो युवती ने मनचले की चप्पलों से पिटाई कर दी।चौराहे पर सरे आम पिटाई से युवक भागा लेकिन दुर्गा वाहनी संगठन की किशोरियों ने उसे फिर दबोच लिया और चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी।

 

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा महिलाओ,बहन,बेटियों के साथ अभद्र व्यवहार एवं छेड़छानी करने वालों के खिलाफ प्रदेश सरकार के अभियान का बड़ा मिशन शक्ति अभियान चला रही है।लेकिन मनचले युवक अपनी हरकतों से बाज नही आ रहे हैं।

आज ऐसे ही मनचले युवक की दुर्गावाहिनी की कार्यकर्ताओं ने सरेआम चौराहे पर सौहदे की पिटायी कर दी है।दुर्गा वाहनी संयोजिका प्रियांशी आर्या ने बताया कि इस प्रकार के सरेआम युवकों को सबक मिलने से वे अन्य किसी छात्रा को छेड़ने की हिम्मत नही जुटा पायेंगे।लड़कियों ने मनचले युवक को पुलिस के हवाले कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *