प्रदेश

मकान का ऐसा लालच आया कि पीलीभीत में युवक की जेब मे अवैध तमंचा रखकर पुलिस से पकड़वा दिया और खुद मकान पर काबिज हो गए, लेकिन वीडियो ने खोल दी पोल

रिपोर्ट:-सरताज सिद्दीकी

 

पीलीभीत में मकान के विवाद में एक युवक को फसाने के लिए रिश्तेदारों ने ही एक खतरनाक साजिश रच डाली। युवक का अपहरण कर उसे मारपीट करके घायल कर जेब मे अवैध तमंचा व कारतूस रख के अपने घर के बाहर छोड दिया और पुलिस बुलाकर पकड़वा दिया। लेकिन युवक की किस्मत अच्छी थी राहगीरों ने इस अपहरण का पूरा वीडियो बनाकर पुलिस को सौप दिया जिसके बाद पुलिस ने युवक को छोड़ा और अब आरोपियो पर कार्यवाही कर रही है घटना बीसलपुर थाना क्षेत्र की है।

लोग कानूनी दाव पांच कैसे कैसे चलते है इसकी बानगी पीलीभीत में देखने को मिली है दरअसल 2 दिन पहले पुलिस को सूचना मिली एक बदमाश घर में घुस गया है और तमंचा लेकर लोगों को डरा रहा है सूचना पर पहुंची पुलिस को विकास नाम के युवक के पास अवैध तमंचा और कारतूस बरामद हुए जिसके बाद पुलिस विकास को पकड़कर थाने ले आई और उसको बंद कर दिया पुलिस विकास के खिलाफ कार्रवाई कर ही रही थी की इसी बीच एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें देखा गया की विकास को कार से आए कुछ लोग मार रहे है और उसको जबरन तमंचे के बल पर कार में बैठा रहे, बदमाशों की मारपीट से विकास बेहोश हो गया बदमाशों ने विकास का अपहरण कर दूर सुनसान इलाके में ले जाकर दोबारा मारपीट की। जब विकास बेहोशी की हालत में आ गया तो उसकी जेब में कारतूस और अवैध तमंचा रख मरणासन्न की हालत में विकास को एक घर के बाहर छोड़ दिया, दरअसल थाना बीसलपुर के दुर्गा प्रसाद का रहने वाला 24 साल का विकास गंगवार का अपने ही फूफा अवध बिहारी, रमेश गंगवार ,अरुण कुमार ,राजेश गंगवार और गुड्डू से मकान को लेकर विवाद चल रहा था मकान पर कब्जा जमाने के लिए विकास के ही रिश्तेदारों ने यह खतरनाक साजिश रचकर अपने घर के बाहर विकास को तमंचे सहित छोड़ा था और पुलिस बुलाई थी ताकि विकास फंस जाए। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद एसपी के कहने पर विकास को छोड़ा गया है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *