प्रदेश

मेडिकल शॉप पर हुआ जमकर पथराव पथराव का वीडियो दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद पीड़ित ने किया वीडियो वायरल

रिपोर्ट:-शारिक सिद्दीकी

 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना क्षेत्र के एकता कॉलोनी में उस समय हड़कंप मच गया जब 15 से 20 अज्ञात युवकों ने सरगम मेडिकल शॉप पर जमकर पथराव कर दिया,पथराव का वीडियो दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया,पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर पीड़ित ने वायरल कर पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है।


मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना क्षेत्र के एकता कॉलोनी में उस समय हड़कंप मच गया जब 15 से 20 अज्ञात युवकों द्वारा सरगम मेडिकल शॉप पर जमकर पथराव कर दिया,।

पथराव की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है,सीसीटीवी वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है,किस तरीके से दबंगों ने दुकान को अपना निशाना बनाया है,पीड़ित ने जानकारी देते हुए बताया वह दोपहर में मेडिकल की दवाई लेने के लिए मार्केट गए हुए थे तभी अज्ञात युवको ने दुकान पर हमला किया है,।

पीड़ित किसी भी हमला करने वाले युवकों को नहीं जानते है उन्हें पड़ोसियों से जानकारी मिली है, उनके मेडिकल पर अज्ञात हमलावरों ने पथराव किया है, जब वह दुकान पर पहुंचे तो दुकान में चारों तरफ पत्थर पड़े थे,जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी है,अपनी जान को अज्ञात हमलावरों से खतरा बताया है,और पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है।


उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार कानून व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के दावे करती हो लेकिन दबंगों के हौसले इतने बुलंद हैं दबंगों ने दिनदहाड़े मेडिकल स्टोर पर जमकर पथराव किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है अब देखना यह होगा पुलिस आरोपियों पर क्या कार्यवाही करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *