प्रदेश

मेरठ छेड़छाड़ के आरोप को लेकर मामूली विवाद लिया संघर्ष का रूप सांप्रदायिक तनाव

रिपोर्ट:-राशिद खान

 

मेरठ सरधना छेड़छाड़ के आरोप को लेकर हुए मामूली विवाद लिया संघर्ष का रूप साम्प्रदायिक तनाव।
विधायक संगीत सोम के करीबी सचिन खटीक और अरशद अब्बासी के बीच मारपीट के बाद पनपा तनाव। दर्जनों उपद्रवियों ने खुलकर मचाया बवाल सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई मारपीट और तोड़फोड़ की घटना
दोपहर से शुरू हुआ विवाद शाम तक कई जगह मारपीट में बदला।


मौके पर कई थानों की पुलिस मौजूद।पुलिस ने घरों से बाहर निकली भीड़ को धकियाया।सड़क पर पसरा सन्नाटा बमुश्किल हालात काबू किये।रात को हुई मारपीट में कई घायल।

डंडे लड़कियों के साथ आई भीड़ ने रात मैं की कई दुकानों में तोड़फोड़। कई घायलघायलों का सीएचसी में उपचार कराया गया। फिलहाल स्थिति पुलिस के नियंत्रण में।

जानकारी के मुताबिक आज लगभग 3:00 बजे नगर देहात के मोहल्ला जगमोहन नगर में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई थी एक पक्ष ने थाने पर तहरीर देकर मारपीट व लूटपाट का आरोप लगाया था।

उसी के रिएक्शन में शाम लगभग 8:00 बजे दर्जनों लोगों ने तहसील रोड पर स्थित कई दुकानों को अपना निशाना बनाया जिसमें कई लोग घायल भी हुए हैं।


हालांकि पुलिस की सक्रियता के चलते नगर सांप्रदायिकता की आग में जलने से बच गया। सीओ आरपी शाही के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने कमाल संभाली।कस्बे में तनावपूर्ण शांति है।

मारपीट के दौरान सम्प्रदाय विशेष के 3 युवक घायल। तीनों घायलों खालिद, आमिर व शोएब का सीएचसी में चल रहा उपचार।इसके अलावा भी आधा दर्जन युवक चोटिल बताये गए हैं, जो कार्यवाही के डर से सामने आने से बच रहे हैं।घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *