प्रदेश

मेरठ गलती से शराब गिर जाने पर नशेड़ी फूफा ने मासूम बच्चे की पीट-पीटकर कर दी हत्या

रिपोर्ट:-राशिद खान

 

मेरठ में गलती से शराब गिराने पर नशेड़ी फूफा ने मासूम बच्चे की पीट-पीटकर हत्या कर दी।इतना ही नहीं हत्यारे फूफा ने सजा से बचने के लिए तरह-तरह के बहाने बनाएं। लेकिन बाद में जब खुलासा हुआ तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई।हालांकि बाद में पुलिस ने हत्यारे फूफा को गिरफ्तार कर लिया है।


घटना मेरठ के थाना रोहटा क्षेत्र की है।जहां 8 साल के मासूम वासु को उसकी बुआ खुजली के इलाज के लिए अपने घर ले आई थी।खेत में ट्यूबवेल पर फूफा बच्चे को अपने साथ ले गए थे।जहां फूफा ने जैसे ही शराब की महफिल सजाई तभी मासूम बच्चे से खेलते हुए शराब की बोतल गिर गई।

बस यही बात आरोपी फूफा को नागवार गुजरी।शराबी फूफा ने बच्चे को जमकर पीटा और बाद में उसका गला दबाकर हत्या कर दी।बच्चे की मौत के बाद सजा से बचने के लिए रविंद्र ने परिजनों को बच्चे की मौत की अलग-अलग कहानियां सुनानी शुरू कर दी।

पहले उसने कहा कि बच्चे की ट्यूबल में नहाते समय मौत हो गई ।उसके बाद उसने करंट लगने का बहाना बनाया।जिसके बाद सड़क हादसे और भी कई बातें कही।हालांकि इसी दौरान परिजनों को आरोपी फूफा की करतूत पर शक हो गया।

जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और जब पोस्टमार्टम कराया गया तो हकीकत सामने आ गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की मानें तो बच्चे की गला दबाने से हत्या हुई है।

पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो रविंद्र ने पूरी हकीकत बयान कर दी।थाना रोहटा पुलिस ने आरोपी रविंद्र को गिरफ्तार कर लिया।वही अब उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *