प्रदेश

मेरठ झूठी शान के खातिर एक भाई ने अपनी बहन को गोली मारकर उतारा मौत के घाट अगले दिन मृतका का था निकाह

रिपोर्ट:-राशिद खान

 

मेरठ में झूठी शान की खातिर एक भाई ने अपनी ही बहन को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।अहम बात यह है कि कल मृतिका का निकाह था और ठीक 1 दिन पहले आपत्तिजनक फोटो प्रेमी द्वारा भेजे जाने पर भाई ने हॉरर किलिंग कि इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला। हालांकि पुलिस ने कातिल भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के इस्लामाबाद का है।जहां कल यानी रविवार को फिरदौस का निकाह होना था।घर में निकाह को लेकर धूमधाम से तैयारी चल रही थी।लेकिन अचानक शादी वाले घर में मातम पसर गया।

फिरदौस के भाई ने अचानक झगड़े के बाद बहन की कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मार दी।हाथ में मेहंदी रचाकर ससुराल जाने के सपने देखने वाली फिरदौस हमेशा के लिए मौत की नींद सो गई।

घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।आनन-फानन में सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची।पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आई।वहीं पुलिस ने आल्हा एक कातिल भी बरामद कर लिया।

पुलिस अधिकारियों की माने तो फिरदौस का अपनी बड़ी बहन के देवर से प्रेम प्रसंग चल रहा था।लेकिन उसके परिजन उसकी शादी कहीं और कर रहे थे ऐसे में प्रेमी ने भाई को उसकी बहन के आपत्तिजनक फोटो शादी के ठीक 1 दिन पहले भेज दिए।

यही बात भाई को नागवार गुजरी और झूठी शान की खातिर उसने अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया ।फिलहाल मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *