प्रदेश

मेरठ के बदमाशों ने एनएचआई से मांगी रंगदारी इंटरचेंज का काम बंद कराने की दी धमकी

रिपोर्ट:-राशिद खान

 

मेरठ के बदमाश ने एनएचआई से मांगी रंगदारी दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे का परतापुर में चल रहा है इंटरचेंज का काम बंद कराने की दी धमकी,।

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण एनएचआई से मेरठ में रंगदारी मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है रंगदारी नहीं देने पर दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर परतापुर में चल रहा इंटरचेंज का काम बंद कराने की धमकी दी गई है एनएचआई के दिल्ली ऑफिस से सतकाश निगम प्रोजेक्ट मेनिजर ने मेरठ पुलिस को यह जानकारी दी।

जसके बाद हड़कंप मच गया मंगलवार को परतापुर पुलिस के पास दिल्ली स्थित एनएचआई दफ्तर से प्रोजेक्ट मेनिज्र सतकाश निगम का फोन आया जिसमें बताया गया कि एक बदमाश कंपनी से रंगदारी मांग रहा है वह धमकी दे रहा है कि रकम नहीं दी गई तो एक्सप्रेस वे पर परतापुर में चल रहे सारे काम बंद करा देगा निर्माण कार्य में लगे डंपर आदि वाहनों को भी नहीं चलने देगा।

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल की बताया जा रहा है कि रंगदारी मांगने वाला मेरठ में जिला पंचायत का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है दिल्ली रोड पर उसने अपने पोस्टर भी लगवा रखे हैं पड़ताल के बाद पुलिस ने एनएचआई से संपर्क किया शिकायती पत्र मिलने पर पुलिस ने परतापुर थेन में रंगदारी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दो अभियुक्त अंकुर विकल ओर पिंटू को गिरफ्तार कर लिया है एक आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है,।

देखने वाली बात ये है कि पुलिस किस तरह से काम कर रही है कि बदमाशों के हौंसले इतने बुलन्द हो गए कि सरकारी कार्यो में भी बाधा डालकर रंगदारी मांगी जाती है ये एक बड़ा सवाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *