फोटो

मेरठ में कलयुगी पति ने दहेज के लालच में पत्नी की गला घोटकर की हत्या शव को प्लाट में दफनाया

मेरठ में एक कलयुगी पति ने अपनी पत्नी को को पहले गला घोंटकर मौत के घाट उतारा, हत्या के बाद उसके शव एक प्लॉट में दबा दिया ,पुलिस ने आज इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा करते हुए हत्यारे पति की निशानदेही पर महिला के शव को बरामद किया और पति सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया ।

मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र के जैनपुर गांव के बाहरी छोर पर खाली पड़े एक प्लॉट से चार दिनों से गायब महिला का शव पति की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद किया है। शव की पहचान करते ही महिला के परिजनों में चींख पुकार मच गया, थाने पहुंचे परिजनों ने महिला की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की ,जिस पर पुलिस ने उनको समझा-बुझाकर शांत किया और शव का पंचनामा भरकर मर्चरी भेज दिया। पुलिस ने महिला के पति सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पति को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य अभी फरार हैं ।
पुलिस ने बताया कि 26 नवंबर की दोपहर थाने पहुंची दिल्ली के शाहदरा के हर्ष विहार थाना क्षेत्र की रहने वाली साबरी बेगम ने बताया कि उनकी बेटी सिमरन ने आमिर पुत्र शाहिद से ढाई साल पहले कोर्ट मैरिज की थी। कुछ दिनों तक दिल्ली में साथ रहने के बाद आमिर उनकी बेटी को लेकर मेरठ के सरूरपुर हर्रा में आकर किराए के मकान में रहने लगा। आरोप है कि पति आमिर अपनी पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था ,और इसी को लेकर अक्सर लड़ता झगड़ता था ,उसने कई बार उसे मारने की धमकी भी दी थी, बीती 25 नवंबर की रात में उसकी बेटी ने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए उनको फोन भी किया था, लेकिन कुछ देर बाद ही उसका फोन स्विच ऑफ हो गया। 26 नम्बर की सुबह परिजन जब सरूरपुर हर्रा पहुंचे तो मकान पर जानकारी की तो वहां पर ताला लटका मिला।


इस दौरान आस-पड़ोस के लोगों ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पति आमिर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने महिला की हत्या करने की बात स्वीकार करते हुए शव को जैनपुर गांव के बाहरी छोर पर खाली पड़े एक प्लॉट में दबाने की बात स्वीकार की।


आज रविवार को दोपहर बाद आमिर को लेकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जमीन के अंदर से मिट्टी हटाकर महिला का शव बरामद कर लिया।
सूचना पर थाने पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान अपनी बेटी सिमरन के रूप में की और वहीं पर चींख पुकार मच गई। मृतका के परिजनों ने हत्यारोपी पति और उसके साथियो को फांसी दिए जाने की मांग की है ।वहीं महिला के पति ने हत्या में शामिल अपने दोस्तों आरिफ निवासी अलीगढ़, नसीम निवासी जिला नूह ,मेवात तथा बबलू निवासी जिला बागपत के नाम भी पुलिस को बताए हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव का पंचनामा भरकर मर्चरी भेज दिया। ।

साबरी बेगम, मृतका की मां
मृतका का भाई

आरपी शाही, सीओ सरधना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *